Home Tags BCCI Central Contract

Tag: BCCI Central Contract

BCCI ने जारी की साल 2022-23 के लिए वार्षिक कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट,...

0
BCCI Contracts 2022-23: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड यानी बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की वर्ष 2022-23 के लिए कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का चार श्रेणियों में रखा है।

BCCI के प्रमुख चयनकर्ता Chetan Sharma ने अपने पद से दिया...

0
BCCI के प्रमुख चयनकर्ता Chetan Sharma ने इस्‍तीफा दे दिया है। चेतन शर्मा ने अपना इस्तीफा बीसीसीआई सचिव जय शाह को भेजा जिसे स्वीकार कर लिया गया है

BCCI ने स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर लगाया दो साल का...

0
BCCI ने स्पोर्ट्स पत्रकार बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन लगा दिया है। बोरिया मजूमदार ने भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को...

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने...

0
Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली जोड़ी लंबे समय तक चली थी। अब वे सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम का हिस्सा हैं और शुक्रवार 4 मार्च को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। इसी पर रवि शास्त्री का रिएक्शन देखने को मिला है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने ट्विटर पर विराट कोहली और अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कमेंट्री कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "100वें टेस्ट मैच का जश्न माने के लिए सैकड़ों कारण हैं। मैदान पर देखकर इनको अच्छा लगता है। इसका आनंद लीजिए चैंपियन।" 

BCCI ने भारतीय टीम का सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट किया जारी, कई...

0
BCCI ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें टॉप ग्रेड में A प्लस में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली के साथ तेज गेंदबाज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रखा गया है। वहीं टेस्ट टीम से बाहर किए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को करोड़ो का नुकसान हुआ है। रहाणे और पुजारा को ताजा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में ग्रेड ए से ग्रेड बी में डिमोट किया गया। इन दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!