Home Tags Sri Lanka national cricket team

Tag: Sri Lanka national cricket team

Australia के हेड कोच Andrew McDonald हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम के...

0
Australia की टीम के लिए श्रीलंका दौरे से पहले एक बुरी खबर आई है। टीम के हेड कोच Andrew McDonald कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब वह श्रीलंका के दौरे से बाहर रहेंगे।

Asia Cup 2022 की तारीखों में हो सकता है बदलाव, जानें...

0
Asia Cup 2022 का आयोजन Sri Lanka में होना है। बीते कुछ समय से श्रीलंका आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहा है। ऐसे में एशिया कप को लेकर संशय बना हुआ है

Bangladesh के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक जड़ते ही दिनेश चंडीमल...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन श्रीलंका के सीनियर बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने मिलकर श्रीलंका को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है।

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

BAN vs SL: सीने में दर्द उठने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी को अचानक सीने में इतनी तेज दर्द की शिकायत की है। मेंडिस को इतना तेज दर्द उठा कि सभी परेशान हो गए

BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट हुआ...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच आखिरी दिन समय से पहले ही खत्म हो गया। दोनों टीमों की सहमति के बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

Tamim Iqbal ने 10वां टेस्ट शतक लगाकर हासिल की बड़ी उपलब्धि,...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में बांग्लादेश के बल्लेबाज Tamim Iqbal ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। तमीम ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 10वां शतक पूरा कर लिया है।

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में Angelo Mathews मात्र 1 रन से दोहरे शतक से चूक गए। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए 199 रन बनाकर आउट हो गए।

Sri Lanka में हालात हुए बद से बदतर! क्या जून में...

0
Sri Lanka में लगातार ऐसी स्थिति बन रही है जिससे हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में एकबार फिर सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या ऑस्ट्रेलिया टीम दौरे पर जाएगी या नहीं?

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!