BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ, समय से पहले खत्म हुआ खेल

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच आखिरी दिन समय से पहले ही खत्म हो गया। दोनों टीमों की सहमति के बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

0
190

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच आखिरी दिन समय से पहले ही खत्म हो गया। दोनों टीमों की सहमति के बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया। जब लगने लगा कि मैच का रिजल्ट नहीं आ सकता है, तो दोनों टीमों ने मैच समय से पहले ही खत्म करने का फैसला लिया। श्रीलंका ने पहली पारी में एंजलो मैथ्यूज के 199 रनों की पारी के बदौलत 397 रन बनाए थे। वहीं बांग्लादेश ने पहली पारी 465 रनों की घोषित की। मैथ्यूज को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

BAN vs SL के बीच ड्रॉ रहा मुकाबला

बांग्लादेश के शोरिफुल इस्लाम रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, जिसके बाद 10 विकेट गिरने से पहले ही बांग्लादेश ने पारी घोषित कर दी। बांग्लादेश की ओर से तमीम इकबाल ने 133 रन बनाए। जबकि मुशफिकुर रहीम ने 105 रनों की पारी खेली थी। वहीं लिटन दास ने 88 रनों का अहम योगदान दिया था।

BAN vs SL

श्रीलंका की ओर से दूसरी पारी में कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और निरोशन डिकवेला ने पचासा ठोके। करुणारत्ने 52 रन बनाकर आउट हुए, जबकि डिकवेला 61 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। श्रीलंका ने दूसरी पारी में छह विकेट पर 260 रन बनाए। पहली पारी में 199 रन बनाने वाले मैथ्यूज दूसरी पारी में बिना खाता खोले आउट हुए। बांग्लादेश की ओर से पहली पारी में नईम हसन ने छह विकेट झटके थे, वहीं श्रीलंका की ओऱ से रजिता ने चार विकेट लिए थे। बांग्लादेश की ओर से ताइजुल इस्लाम ने दूसरी पारी में चार विकेट निकाले।

संबंधित खबरें

Tamim Iqbal ने 10वां टेस्ट शतक लगाकर हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 397 रन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here