Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

0
272

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा। भयंकर गर्मी में तमीम ने जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए 133 रन बनाए और रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक 318 रन बना लिए हैं। श्रीलंका ने पहली पारी में 397 रन बनाए। बांग्लादेश अभी भी 79 रन पीछे है और टीम के पास 7 विकेट बचे हुए हैं।

Bangladesh ने तीसरे दिन बनाई मैच पर पकड़

Bangladesh

बांग्लादेश के लिए तीसरे दिन की शुरुआत तमीम ऐर महमुदुल हसन जॉय ने की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी की। महमुदुल 58 रन बनाकर असीता फर्नांडो का शिकार बने। इसके बाद कसुन रजीता ने नजमुल हुसैन शंटो और कप्तान मोमीउल हक को पांच ओवर के अंदर पवेलियन भेज दिया। बांग्लादेश का स्कोर 172 पर एक विकेट से 184 रनों पर तीन विकेट हो गया।

TAMIM IQBAL

मुशफिकुर रहीम और तमीम इकबाल ने इसके बाद पारी को अच्छे से संभाला। दोनों ने स्कोर को 220 रनों तक पहुंचाया ही था कि तमीम इकबाल 133 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। इसके बाद मुशफिकुर का साथ देने लिटन दास आए। दोनों अर्धशतक लगाकर मैदान पर डटे हुए हैं। मुशफिकुर 53 और लिटन दास 54 रन बनाकर खेल रहे हैं।

संबंधित खबरें

Tamim Iqbal ने 10वां टेस्ट शतक लगाकर हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 397 रन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here