होम देश APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का दिया समय, पढ़ें 17 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। कहा जा रहा है कि कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटा दिया गया है। मुस्लिम पक्ष ने इसपर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। बता दें कि, मस्जिद परिसर में शिवलिंग मिलने की बात को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। मुस्लिम पक्ष का कहना है कि वो शिवलिंग नहीं है। इस मामले में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने शाम 7 बजे मीटिंग बुलाई है। वहीं आयोग द्वारा कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का समय मांगा गया था जिसेक बाद कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का समय दे दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने Supertech Twin Tower को गिराये जाने की समय सीमा 28 अगस्त तक बढ़ाई

Supertech Twin Tower

Supertech Twin Tower: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नोएडा में सुपरटेक के 40 मंजिला ट्विन टावरों (Supertech Twin Tower) को गिराये जाने की समय सीमा 22 मई से 28 अगस्त तक बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की। कोर्ट को आज बताया गया कि परीक्षण विस्फोट से पता चला है कि संरचना अनुमान से कहीं अधिक मजबूत है। पढ़ें विस्तार से…

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक बॉयलर में विस्फोट के चलते आग लग गयी। बताया जा रहा है कि घटना में 25 से अधिक कर्मचारी घायल हो गए हैं। घायल कर्मचारियो में से 10 की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पढ़ें विस्तार से…

APN News Live Updates: अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट, गृह मंत्री अमित शाह तैयारियों की करेंगे समीक्षा

AMIT SHAH
AMIT SHAH

APN News Live Updates: अमरनाथ यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह अलर्ट देखी जा रही है। सुरक्षा को लेकर आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। बता दें कि वार्षिक तीर्थयात्रा दो साल के अंतराल के बाद 30 जून को शुरू होने वाली है। यह यात्रा 11 अगस्त तक चलेगी। इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), सभी केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) और केंद्रीय खुफिया एजेंसियां अलावा गृह मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा लेंगे।

APN News Live Updates: Gyanvapi Masjid के सर्वे रिपोर्ट पर सवाल, कोर्ट में आज रिपोर्ट पेश हो पाएगी या नहीं?

Gyanvapi Masjid
Gyanvapi Masjid

APN News Live Updates: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) परिसर के सर्वेक्षण के तीन दिन पूरे हो चुके हैं। आज कोर्ट में 12 बजे तक सर्वे रिपोर्ट पेश किया जाना है। लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि आज सर्वे रिपोर्ट पेश हो पाएगी के नहीं। एक तरफ वकील कमिश्नर अजय सिंह ने कहा कि अभी रिपोर्ट नहीं बन पाई है, केवल 50% रिपोर्ट तैयार है, आज रिपोर्ट नहीं सब्मिट हो पाएगी। रिपोर्ट पेश होने में देरी होगी। हम कोर्ट से 3-4 दिन का समय मांगेंगे। पढ़ें विस्तार से..

वहीं दूसरी तरफ विशेष कमिश्नर विशाल सिंह ने कहा कि सर्वे रिपोर्ट लगभग तैयार है। मुझे ये उम्मीद है कि हम कोर्ट की तय सीमा 12 बजे तक पेश कर सकेंगे।

APN News Live Updates: कांग्रेस नेता Karti Chidambaram के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, ट्वीट कर कहा- यह एक रिकॉर्ड बनेगा

Karti Chidambaram
Karti Chidambaram

APN News Live Updates: सीबीआई( CBI) ने आज पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापे मारे हैं। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी एक हालिया जांच से संबंधित है। CBI ने कार्ति चिदंबरम के घर और ऑफिस के अलावा कई जगह तलाशी अभियान शुरू किया है। छापेमारी को लेकर कार्ति चिदंबरम का एक ट्वीट भी सामने आया है। कार्ति ने ट्वीट कर लिखा कि, यह कितनी बार हुआ है, मैं तो गिनती भी भूल गया हूं। छापेमारी का एक रिकॉर्ड बनेगा। पढ़ें विस्तार से..

APN News Live Updates: देश में कोरोना के मामलों में आई गिरावट, एक दिन में 2 हजार से कम आए मरीज

Corona Case in India
Corona Case in India

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में अब राहत देखने को मिल रही है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 1,569 नए केस सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 19 लोगों की मौत भी दर्ज की गई है। कल 2,841 केस सामने आए थे। बीते 4 हफ्तों से कोरोना के मामलों में इजाफा देखा जा रहा था लेकिन अब 2 से 3 दिनों में कोरोना के कम केस मिल रहे हैं। जिसके बाद भारत में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 16,400 हो गई है। जबकि 24 घंटे में 2,467 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अगर पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो वह 0.04 प्रतिशत पर पहुंच गई है। पढ़ें विस्तार से..

Fuel Price Today: Petrol और Diesel के दाम स्थिर, यहां पढ़ें आपके शहर में क्‍या है Rate?

Fuel Price Today
Fuel Price Today

Fuel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दामों में मंगलवार को भी बड़ी राहत है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज के लिए ताजे पेट्रोल और डीजल के रेट जारी कर दी हैं। पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन बीते 2 दिन पहले देश के कई शहरों में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस यानी CNG के दाम बढ़ गए थे। बता दें कि सीएनजी की कीमतों में एक महीने बाद इजाफा हुआ। पढ़ें विस्तार से…

Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी का प्रकोप जारी,तपिश और लू से राहत मिलने की संभावना नहीं

Weather Update
APN News Live Updates

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आज भी गर्मी का प्रकोप जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार तापमान 44 डिग्री रहने की संभावना बनी हुई है। इसके साथ ही लू के थपेड़े भी सहने पड़ेंगे। हालांकि कल पश्चिमी विक्षोभ के चलते हवाएं चलीं, जिससे हल्‍की राहत मिली। बुधवार और गुरुवार को भी तेज धूप के साथ लू चलने की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली के मुंगेशपुर में 49.2 तो नजफगढ़ में अधिकतम तामपान 49.1 डिग्री दर्ज किया गया। पढ़ें विस्तार से..

पेज अपडेट किया जा रहा है

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद में मिला “शिवलिंग”, कोर्ट ने कहा- तुरंत जगह को सील करें, पढ़ें 16 मई की सभी बड़ी खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Jagdeep Dhankhar ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, पढ़ें 11 अगस्त की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल Jagdeep Dhankhar आज 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। चुनाव में इनके विपक्ष में मार्गरेट आल्वा थी जिन्हें जगदीप धनखड़ ने भारी मतों के अंतर से हराया था।

जिस COVID-19 से बड़ी-बड़ी महाशक्तियां हैं परेशान, उस पर उत्तर कोरिया ने पाई जीत! तानाशाह Kim Jong Un खुद हुए थे बुखार से पीड़ित

Kim Jong Un: उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ने COVID-19 के खिलाफ जीत की घोषणा कर दी है। इसी के साथ उत्तर कोरिया आधिकारिक रूप से दुनिया का पहला कोरोना मुक्त देश बना है।

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार की आर्थिक हालत पर उठाए सवाल, बीजेपी बोली- सीएम ने…

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

इंस्टा इन्फ्लुएंसर Bobby Kataria की बढ़ी मुसीबत! फ्लाइट में सिगरेट पीने का VIDEO वायरल होने पर अब होगी कार्रवाई

Bobby Kataria: हरियाणा के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया के एक वीडियो ने पहले से ही तकनीकी खराबी की वजह बदनाम स्पाइसजेट एयरलाइंस को फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

एपीएन विशेष

00:00:18

Mumbai News: मुंबई में पुलिस ने एक वाहनचालक को बीच सड़क पर मारा थप्पड़

Mumbai News: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड जब कोल्हापुर के दौरे पर थे।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
afp footer code starts here