हमारे देश के प्रधानमंत्री इतने व्यस्त होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर लोगों का रिस्पांस देना नहीं भूलते और इसी वजह से लोग उनके सामने अपनी मांग रखते हैं। ऐसा ही एक वाक्या शिल्पी तिवारी नाम की महिला के साथ हुआ जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी का एक स्टोल इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्वीट कर मोदी जी से यह स्टोल मांग लिया। नरेंद्र मोदी ने उनके ट्वीट का रिस्पांस देते हुए 21 घंटो के अंदर शिल्पी को स्टोल भेज दिया।

बता दें कि शुक्रवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का इनॉगरेशन किया था। प्रतिमा को ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने डिज़ाइन किया है। मोदी ने वासुदेव के साथ मंदिर की भी परिक्रमा की थी। इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला टीवी पर उनका पूरा प्रसारण देख रहीं थी। तभी उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की स्टोल पसंद आ गई। और उसी समय उन्हें ट्वीट करके कहा- “मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए।”  मोदी ने कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था। जिस पर शिल्पी की नज़रें टिक गई थी।

अपनी फरमाइश के बाद अगले दिन शिल्पी को मोदी की तरफ से स्टोल मिल गया। कोरियर पाने के बाद शिल्पी कहती हैं कि वो इस अनुभव के बाद कुछ भी कह पाने में असमर्थ हैं। इसके साथ ही कोरियर में मोदी का साइन किया हुआ उनके ट्वीट का एक प्रिंटआउट भी मिला। मोदी से मिलने वाले गिफ्ट की खुशी को शिल्पी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। शिल्पी ने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे रियेक्ट करें।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर मैं बेहद खुश हूं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था।क्या मैं सपना तो नहीं देख रही”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here