केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की उत्तर प्रदेश के फतेहपुर पुलिस के साथ झड़प हो गई। ज्योति ने पुलिस के कार्यो पर सवाल उठाते हुए सख्त लहजे में चेतावनी दी। ज्योति ने कहा यदि लापरवाह दरोगा को सस्पेंड नहीं किया, तो वह पीड़िता को अपनी निजी गाड़ी में लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जायेगी।

APN Grabबता दें कि 26 अप्रैल को जहानाबाद थाने के गोकुलपुर गांव में हैंड पाइप में पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में कुछ लोगों ने माया नाम की एक महिला की लाठी से पिटाई कर दी। जिसमें महिला को गम्भीर चोटें भी आई। इस विवाद की शिकायत पीड़िता ने थाने में भी किया, लेकिन पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई। तब उसने जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति से मदद की गुहार लगाई।

साध्वी ज्योति की मानें तो मामले में जहानाबाद थाने की पुलिस कुछ भी कार्रवाही नहीं कर रही है। वहीं पुलिस की माने तो मामूली सी बात को इतना बड़ा तूल दिया जा रहा है। साध्वी ज्योति पुलिस के इस रवैये से खफी होकर जिला अस्पताल पहुंची। साध्वी पीड़िता से मिली और हाल चाल पूछा और कहा कि अभी भी निचले स्तर पर पुलिस की मानसिकता में कोई भी बदलाव नहीं आया है।

उन्होंने ने साफ तौर पर कहा कि मामले में लापरवाही बरतने वाले दरोगा को यदि सस्पेंड नहीं किया गया तो वह पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए योगी के पास लेकर जाएगी। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here