सोशल मीडिया पर इन दिनों पैडमैन चैलेंज बहुत वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय नए-नए तरीके निकालते हैं और इस बार भी अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका निकाला है। दरअसल अक्षय और ट्विंकल ने सभी स्टार्स को सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो क्लिक कर उसे शेयर करने का चैलेंज दिया है। और फिल्म स्टार्स भी उस चैलेंज को पूरा करते हुए सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो डालते और एक दुसरे को टैग कर चैलेंज देते नजर आ रहे हैं!

इस चैलेंज के जरिए वह सभी को ये समझाना चाहते हैं कि पीरियड्स कोई शर्म वाली बात नहीं है ये नेचुरल है। अक्षय और ट्विंकल के इस चैलेंज को अब बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी स्वीकार किया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने अनिल कपूर को स्पेशल थैंक्स कहा है।  साथ ही उन्होंने लिखा है कि- हां ये मेरे हाथो में पैड है और इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है क्योकि नेचुरल प्रोसेस है।माधुरी ने इस फोटो में करण जौहर, अजय देवगन, करिश्मा कपूर को भी टैग किया है।

बता दें कि माधुरी को यह चैलेंज अनिल कपूर ने दिया था। इसलिए माधुरी ने उन्हें धन्यवाद कहा। माधुरी से पहले अनिल कपूर ने भी पैडमैन के इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए दुकान पर जाकर सैनिटरी नैपकिन बेचे। इसमें उनका साथ राजकुमार राव ने दिया। आपको बता दे फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होगी। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी थी लेकिन ‘पद्मावत’ से क्लैश के चलते अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here