Australia के हेड कोच Andrew McDonald हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम के साथ नहीं जाएंगे श्रीलंका

Australia की टीम के लिए श्रीलंका दौरे से पहले एक बुरी खबर आई है। टीम के हेड कोच Andrew McDonald कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब वह श्रीलंका के दौरे से बाहर रहेंगे।

0
277
Andrew McDonald

Australia की टीम के लिए श्रीलंका दौरे से पहले एक बुरी खबर आई है। टीम के हेड कोच Andrew McDonald कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब वह श्रीलंका के दौरे से बाहर रहेंगे। श्रीलंका जाने से पहले कराई गई जांच में एंड्रयू मैकडोनाल्ड पॉजिटिव पाए गए हैं। वह एक सप्ताह मेलबर्न में आइसोलेशन में रहेंगे। दूसरे टी20 से पहले 8 जून को टीम के साथ जुडेंगे।

Andrew McDonald अब दूसरे टी20 से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को बताया कि ऑस्ट्रेलियाई मेंस टीम के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोरोना पॉजिटव पाए जाने के बाद वो टीम के साथ नहीं जाएंगे। उनकी गैर मौजूदगी में सहायक कोच माइकल डि वेनुटो टीम का मार्गदर्शन करेंगे। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीन टी20 और पांच वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद गॉल में दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। दोनों टीमों के बीच पहला टी20 सात जून को कोलंबो में खेला जाएगा।

Andrew McDonald

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कुछ दिन पहले ही एंड्रयू मैकडोनाल्ड को हेड कोच नियुक्त किया है। एंड्रयू मैक्डोनाल्ड का कार्यकाल 4 साल का होगा। वह इस साल फरवरी से टीम के अंतरिम कोच बने हुए थे। उन्होंने जस्टिन लैंगर की जगह ली थी, जिन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मैक्डोनाल्ड की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया टीम ने हाल में पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज जीती थी।

संबंधित खबरें:

Andrew McDonald को बनाया गया ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का मुख्य कोच, 2026 तक है उनका कार्यकाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here