BAN vs SL: सीने में दर्द उठने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस को ले जाया गया अस्पताल, मीरपुर में दूसरे टेस्ट के दौरान उठा तेज दर्द

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी को अचानक सीने में इतनी तेज दर्द की शिकायत की है। मेंडिस को इतना तेज दर्द उठा कि सभी परेशान हो गए

0
146

BAN vs SL: Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। मीरपुर में खेले जा रहे इस टेस्ट में बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 24 रनों पर ही बांग्लादेश की आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी को अचानक सीने में इतनी तेज दर्द की शिकायत की है। मेंडिस को इतना तेज दर्द उठा कि सभी परेशान हो गए और फिजियो तेजी से दौड़ते हुए मैदान पर आए। जिसके बाद मेंडिस को अस्पताल ले जाया गया।

BAN vs SL के बीच दूसरे टेस्ट में उठा तेज दर्द

यह वाकया 23वें ओवर का है, जब उनको सीने में दर्द महसूस हुआ। जिसके बाद वो सीने पर हाथ रखे मैदान से बाहर निकल गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेंडिस को ढाका के हॉस्पिटल में ले जाया गया है। जहां उनकी जांच हो रही है। वहीं अगर इस मैच की बात की जाए तो बांग्लादेश ने पांच विकेट गंवाने के बाद छठे विकेट के लिए 241 रनों की साझेदारी की। लिटन दास और मुशफिकुर रहीम ने शतकीय पारी खेली। लिटन दास 127 और मुशफिकुर रहीम 112 रन बनाकर खेल रहे हैं। 81 ओवर के बाद टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 265 रन था।

BAN vs SL
SRI LANKA

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर मंजूर होसैन चौधरी ने कहा कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। जहां वो अब डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्होंने बताया कि मेंडिस डिहाइड्रेशन से जूझ रहे थे, हो सकता है उन्हें यह तकलीफ उसी वजह से हुई है। अब तक अस्पताल के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वो कब तक अस्पताल में रहेंगे। दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था।

बता दें कि मेंडिस ने पहले टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतक के सहारे 54 रन बनाए। जबकि दूसरी पारी में 48 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश में इस समय काफी गर्मी पड़ रही है। गर्मी के कारण पहले टेस्ट में बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल को रिटायर आउट होना पड़ा था।

कुसल मेंडिस के टेस्ट रिकॉर्ड की बात करें तो इस बल्लेबाज ने अब तक 49 मैच खेले हैं जहां उनके नाम 3180 रन हैं। इस दौरान उनका एवरेज 34.94 का है। मेंडिस ने अपने करियर में कुल 7 शतक और 13 अर्धशतक अपने नाम किए हैं। 

संबंधित खबरें

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 397 रन

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here