Home Tags Ban vs sl

Tag: ban vs sl

Asia Cup 2022: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच जबरदस्त मुकाबला, हारने...

0
Asia Cup 2022: UAE (यूएई) में चल रहे एशिया कप में आज यानी गुरुवार 1 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

Bangladesh के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक जड़ते ही दिनेश चंडीमल...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन श्रीलंका के सीनियर बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने मिलकर श्रीलंका को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है।

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

BAN vs SL: सीने में दर्द उठने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी को अचानक सीने में इतनी तेज दर्द की शिकायत की है। मेंडिस को इतना तेज दर्द उठा कि सभी परेशान हो गए

BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट हुआ...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच आखिरी दिन समय से पहले ही खत्म हो गया। दोनों टीमों की सहमति के बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में Angelo Mathews मात्र 1 रन से दोहरे शतक से चूक गए। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए 199 रन बनाकर आउट हो गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!