भारतीय टीम में चयन नहीं होने पर Sanju Samson ने फोटो शेयर कर निकाली भड़ास, IPL में किया था शानदार प्रर्दशन

0
317
SANJU SAMSON
SANJU SAMSON

BCCI ने New Zealand के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज के लिए Team India का एलान कर दिया है। भारतीय चयन समिति ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी T20I श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। रोहित शर्मा को टी20 का कप्तान बनाया गया है। वहीं केएल राहुल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। यह सीरीज 17 नवंबर से खेली जाएगी। टीम में चयन नहीं किए जाने पर Sanju Samson ने एक ट्वीट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

सैमसन ने ट्वीट में सिर्फ तीन तस्वीर शेयर की है। तीनों फोटो में वो शानदार फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं। इन फोटो से माना जा रहा है कि सैमसन को चयन नहीं किए जाने पर चयन समिति पर निशाना साधा है। फोटो शेयर करके सैमसन ने दिखाया कि वो भी वापसी की रेस में है। बिना कैप्शन के फोटो शेयर करते हुए जिस तरह से वो गेंद को बांउड्री लाइन से अंदर फेंक रहे हैं। उनका इशारा है कि वैसे ही वो टीम इंडिया में वापसी भी करेंगे।

IPL 2021 में सैमसन ने 14 मैच में 484 रन बनाए थे। उन्होंने 2015 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। इसके बाद वो अब तक भारत के लिए सिर्फ 10 टी-20 मैच ही खेल पाए हैं।

Syed Mushtaq Ali Trophy में Akshay Karnewar का कहर जारी, एक दिन पहले ही बनाया था अविश्वसनीय रिकॉर्ड

कई खिलाड़ियों को दिया गया आराम

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेलने वाले 8 खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा का नाम इसमें शामिल है। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर, हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती को भी टी20 टीम में जगह नहीं मिली है।

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मो. सिराज।

यह भी पढ़ें: Team India के हेड कोच Ravi Shastri का कार्यकाल हुआ समाप्त, जाते-जाते वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का बताया कारण

Virat Kohli ने Ravi Shastri का किया शुक्रिया, कहा- भारतीय क्रिकेट इतिहास में आपका योगदान याद किया जाएगा

Rohit Sharma बने Team India के नए T20I कप्तान, New Zealand के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here