Sangeetha Sajith: मलयालम सिंगर संगीता सजिथ का 46 वर्ष की आयु में हुआ निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

Sangeetha Sajith ने 46 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अपने करियर में इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई भाषाओं में 200 से अधिक हिट गाने दिए थे।

0
110
Sangeetha Sajith
Sangeetha Sajith का 46 साल की उम्र में हुआ निधन

साउथ इंडियन प्लबैक सिंगर संगीता सजिथ (Sangeetha Sajith) का रविवार यानी 22 मई की सुबह तिरुवनंतपुरम में निधन हो गया। मजह 46 साल की उम्र में मृत्यु होने से फिल्मी जगत को बड़ा झटका लगा है। खबरों के मुताबिक, संगीता काफी दिनों से किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रही थी। इनके अचानक निधन की खबर से इनके फैंस में शोक की लहर है।

कई भाषाओं में Sangeetha Sajith गा चुकीं थी गाने

Sangeetha Sajith ने काफी कम उम्र में ही मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में कई हिट गाने दिए हैं। इन्होंने साइथ इंडियन इंडस्ट्री को 200 से अधिक गाने दिए हैं। इन्होंने विदेशों में भी कई भारतीय सिंगर के साथ अपनी परफॉर्मेंस भी दी थी।

Screenshot 2022 05 23 171527

लंबे समय से चल रहा था इलाज

बताया जा रहा है संगीता सजिथ अपनी बहन के साथ रह रहीं थी। एक लंबे समय से इनको किडनी संबंधी बीमारी थी जिसका इलाज लगातार चल रहा था। लेकिन बीते रविवार यह अपनी जिंदगी की जंग हार गईं। इनके निधन की खबर सुनकर पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक है। कई संगीतकारों ने संगीता सजिथ को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। बताया जा रहा है संगीता की अंतिम विदाई दोपहर तीन बजे थाइकोड शांतितवदम में हुई।

1998 में की थी अपने करियर की शुरुआत

अगर संगीता सजिथ के करियर की बात करें तो इन्होंने 1998 की मलयालम फिल्म “एन्नु स्वांथम जानकीकुट्टीठ” से अपने करियर की शुरुआत की। अब तक उन्होंने कई भाषआों में 200 से अधित गाने गए थे। वहीं, पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म “कुरुथी” का थीम सॉन्ग इनका आखिरी गीत था।

संबंधित खबरें:

Bappi Lahiri Death : खर्राटों की Obstructive Sleep Apnea से पीड़ित थे संगीतकार Bappi Lahiri

पंचतत्व में विलीन हुईं Lata Mangeshkar, भाई और भतीजे ने दी मुखाग्नि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here