केएल राहुल की दुल्हनिया बनीं अथिया, सामने आईं शादी की ये खास तस्वीरें…

राहुल और अथिया की शादी का कार्यक्रम तीन दिन पहले से ही शुरू हो गया था।

0
66
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: अथिया ने शेयर की शादी की तस्वीरें
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: अथिया ने शेयर की शादी की तस्वीरें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय विकेटकीपर व बल्लेबाज केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्ठी के साथ आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। ये दोनों कपल करीब तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अथिया के पिता और अभिनेता सुनिल शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर केएल राहुल और अथिया शेट्ठी ने अपनी शादी के सात फेरे लिए। वहीं, इनके शादी की कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं, जो इन दोनों के फैंस और लोगों के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्ठी ने शेयर की शादी की तस्वीर(आभार- इंस्टाग्राम)
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्ठी ने शेयर की शादी की तस्वीर(आभार- इंस्टाग्राम)

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखती हूं- अथिया

केएल राहुल और अथिया शेट्ठी अब एक-दूजे के लिए हो गए हैं। इन दोनों ने सुनिल शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर आज शादी कर ली। शादी के इस समारोह में दोनों ही परिवारों से करीब 100-100 लोगों को बुलाया गया था। करीबी लोगों व परिवार के लोगों के बीच अथिया और राहुल की शादी संपंन्न हुई। वहीं, शादी की तस्वीरें शेयर कर अथिया ने अपनी दिल की बात भी कही है। उन्होंने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर कर लिखा “आपके(केएल राहुल) प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखती हूं …”

अथिया ने आगे लिखा “आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

शादी समारोह में थी ‘नो फोन पॉलिसी’
राहुल और अथिया की शादी में वर-वधू की ओर से मात्र 100-100 लोग ही शामिल हुए। वहीं, इन्हें शादी की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर न करने की सलाह देने की खबर सामने आई थी। मतलब कि शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ लागू रही। हालांकि, अब शादी की फोटो सामने आने लगी है। खुद अथिया ने ही अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी है।
रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में खाना प्लेट्स में नहीं बल्कि ट्रेडिशनल तरीके से परोसने की भी बात कही गई। मतलब कि शादी में खाना साउथ इंडिया स्टाइल में केले के पत्तों पर दिए जाने की खबर रही।

आपको बता दें कि राहुल और अथिया की शादी का कार्यक्रम तीन दिन पहले से ही शुरू हो गया था। इस कार्यक्रम में कॉकटेल पार्टी, संगीत, मेहंदी, हल्दी समेत कई अन्य फंक्शन भी शामिल थे। बताया गया कि क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की हस्तियों और खास लोगों के लिए शादी की एक बड़ी पार्टी भी होगी। खबर यह भी है कि यह पार्टी आईपीएल मैच यानी मई के बाद हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः

लंबे समय तक एक-दूसरे को किया डेट; अब अथिया के साथ नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं KL Rahul, पार्टी शुरू…

भारत का एक ऐसा स्कूल जहां पढ़ने आता है केवल एक छात्र