Home Tags KL Rahul Athiya Shetty Wedding

Tag: KL Rahul Athiya Shetty Wedding

केएल राहुल की दुल्हनिया बनीं अथिया, सामने आईं शादी की ये...

0
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय विकेटकीपर व बल्लेबाज केएल राहुल अभिनेत्री अथिया शेट्ठी के साथ आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए।

शाम 4 बजे KL राहुल की हो जाएंगी आथ‍िया शेट्टी; शादी...

0
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: शाम 4 बजे हमेशा के लिए KL राहुल की हो जाएंगी आथ‍िया शेट्टी; शादी में नो फोन पॉलिसी, केले के पत्तों पर परोसा जाएगा खाना!

लंबे समय तक एक-दूसरे को किया डेट; अब अथिया के साथ...

0
KL Rahul Athiya Shetty Wedding: टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे Athiya Shetty और KL...

0
बॅालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Athiya Shetty- KL Rahul की शादी हुई कंफर्म, T-20 वर्ल्ड कप...

0
बॅालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Athiya Shetty ने KL Rahul के साथ शादी की अफवाहों पर...

0
Athiya Shetty और क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) की शादी की इन दिन दिनों छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

KL Rahul और अथिया शेट्टी की शादी पर आया बड़ा बयान,...

0
IPL 2022 के दौरान केएल राहुल के मैच में अथिया शेट्टी जरूर नजर आती है। इसके बाद केएल राहुल की शादी की तैयारियों के काफी चर्चे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि सुनील शेट्टी ने होटल, केटरर और डिजाइनर बुक कर दिए है। लेकिन इस तैयारियों को लेकर जब अथिया के भाई अहान शेट्टी से बात की गई तो उनका जवाब ठीक उलटा था।

जल्द ही KL Rahul की दुल्हनिया बनेंगी Athiya Shetty, शादी की...

0
सुनील शेट्टी की लाडली आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बहुत जल्द बॉयफ्रेंड KL Rahul संग शादी करने वाली हैं। आपको बता दें क्रिकेट और बॉलीवुड का संगम नया नहीं है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!