शाम 4 बजे KL राहुल की हो जाएंगी आथ‍िया शेट्टी; शादी में नो फोन पॉलिसी! केले के पत्तों पर परोसा जाएगा खाना

0
50
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 जनवरी की शाम 4 बजे दोनों सात फेरे लेंगे। वह करीब 3 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दूसरे के होने जा रहे हैं। बता दें कि शादी के एक दिन पहले ही संगीत का शानदार फंक्शन हुआ। जिसकी पहली झलक भी सामने आ गई है।

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: नो फोन पॉलिसी

मीडियो रिपोर्टस के माने तो शादी के कपल ने अपने फंक्शन में लोगों से नो फोन पॉलिसी रखी है। यानी गेस्ट को फोन ले जाने की परमीशन नहीं है। हालांकि एक वीडियो सामने आया है जो सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले का है। बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में काफी चहल-पहल देखी जा रही है। लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वीडियो दोनों के संगीत फंक्शन का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे होने वाले हैं। सभी रस्में होने के बाद शाम 6:30 बजे कपल पैपराजी ले मिलेंगे। शादी में करीब 100 लोगों के ही होने की बात कही गई है।

शादी का खाना

रिपोर्टस की माने तो उनकी शादी में खाना प्लेट्स में नहीं बल्कि ट्रेडिशनल तरीके से परोसा जाएगा। उनकी शादी में खाना साउथ इंडिया स्टाइल में केले के पत्तों पर दिया जाएगा।

संबंधित खबरें: