Alia Bhatt: Ranbir के साथ ‘बेबीमून’ पर कहां गई हैं Alia? सोनम कपूर ने कमेंट कर खोला राज

उन्होंने कमेंट में लिखा मैं भी बेबीमून के लिए वहां गई थी, ये सच में बहुत मजेदार है। मजे करो। सोनम के ये बात कहने भर से पता चल गया कि आलिया इटली में बेबीमून को एन्जॉय कर रही हैं।

0
280
Alia Bhatt: Ranbir के साथ 'बेबीमून' पर कहां गई हैं Alia? सोनम कपूर ने कमेंट कर खोला राज
Alia Bhatt: Ranbir के साथ 'बेबीमून' पर कहां गई हैं Alia? सोनम कपूर ने कमेंट कर खोला राज

Alia Bhatt: इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को एंजॉय कर रही हैं। अभी हाल ही में आलिया ने पति रणबीर के साथ बेबीबम दिखाते हुए नजर आई थी। एक्ट्रेस अपनी ‘डार्लिंग्स’ फिल्म की कामयाबी से काफी खुश हैं। आलिया इन दिनों वेकेशन मना रही हैं। वेकेशन की लोकेशन के बारे में उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी तस्वीर के सामने आने के बाद सोनम कपूर ने ये राज खोल दिया है।

download 2022 08 09T173248.976 2
Alia Bhatt

आलिया ने अपना वेकेशन एंजॉय करते हुए एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है। जिसे देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स उनके नए पोस्ट को देख बेहद खुश हैं। हर तरफ आलिया के प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफें हो रही हैं।

Alia Bhatt: आलिया की फोटो पर सोनम ने किया कमेंट

अभी हाल ही में आलिया की डार्लिंग्स फिल्म पर्दें पर आ चुकी है। इस फिल्म की हर तरफ तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस ने अपने सारे प्रोजेक्ट पूरे कर लिए हैं और अब फ्री होकर वो वेकेशन पर गई हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया ने जैसे ही अपनी फोटो पोस्ट की लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। आलिया क्यूट सी पिक्चर पर सोनम कपूर भी कमेंट करने से खुदको रोक नहीं पाई।

download 2022 08 09T173211.213
Alia Bhatt

उन्होंने कमेंट में लिखा मैं भी बेबीमून के लिए वहां गई थी, ये सच में बहुत मजेदार है। मजे करो। सोनम की ये बात कहने भर से पता चल गया कि आलिया इटली में बेबीमून को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने बेबीमून पर इटली ही गई थी। आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने भी कमेंट कर आलिया के ग्लो की तारीफ की है। वहीं नीतू कपूर ने भी आलिया की तारीफ करते हुए लव इमोजी शेयर किया है।

Alia Bhatt: सिंपल सोबर लुक में आलिया

Alia Bhatt
पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

आलिया पति रणबीर के साथ इटली में वेकेशन मना रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में आप देख सकते हैं कि आलिया कितनी फ्रेश लग रही हैं। आलिया ने सुबह-सुबह की खिली धूप में फोटो क्लिक कर उसे शेयर किया है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं इस धूप की चमक के लिए…धन्यवाद, इतने प्यार के लिए मेरे प्यारों..

आलिया की फोटो पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया है। हर तरफ आलिया के प्रेग्नेंसी ग्लो की जमकर तारीफ हो रही है। बात करें उनके काम की तो हाल ही में उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म की है। साथ ही वो रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी लीड करती दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here