Rakhi Sawant की मां के इलाज के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, वाडियो में एक्ट्रेस ने कही ये बात

0
87
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant की मां के इलाज के लिए आगे आए मुकेश अंबानी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। इन सब के बीच अब खबर सामने आई है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी राखी की मां के इलाज के लिए पैसों की मदद कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद राखी ने वीडियो के जरिए दी है।

Arrest warrant issue by ludhiana court for Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant ने मुकेश अंबानी को कहा शुक्रिया

राखी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत अपनी मां के स्वास्थ को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी को मुकेश अंबानी को धन्यवाद देते देखा जा सकता है। क्लिप में राखी कहती हैं कि, ’मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं। बिल जो ज्यादा है उसको थोड़ा कम कर रहे हैं। मां को 2 महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं।’

राखी का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। गौरतलब है कि राखी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी हर तरफ छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही राखी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें ड्रामा क्वीन अपने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी करती हुई नजर आईं। शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी ने पति आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा था-’मुझे नहीं पता कि आदिल हमारी शादी क्यों छुपा रहे हैं। मैंने आज सुबह उनसे कहा कि यह अब सीक्रेट नहीं रखी जा सकती है। यह समय है कि हमें शादी के बारे में सबको बता देना चाहिए। क्या वह अपने माता-पिता से डरते हैं’?

download 88

बता दें कि अपने पति रितेश से अलग होने के बाद से राखी और आदिल साथ थे और राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान सबके सामने इस बात को एक्सेप्ट भी किया है।

यह भी पढ़ें:

Rakhi Sawant को फिर मिला धोखा! ड्रामा क्वीन ने आदिल खान पर लगाए आरोप

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले बिग बॉस में Abdu Rozik की जर्नी खत्म! रोते दिखे साजिद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here