Bigg Boss 16: फिनाले से पहले बिग बॉस में Abdu Rozik की जर्नी खत्म! रोते दिखे साजिद

0
145
Bigg Boss 16
Bigg Boss 16: फिनाले से पहले बिग बॉस में Abdu Rozik की जर्नी खत्म!

Bigg Boss 16: सलमान खान का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉास 16 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन नए-नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। ‘बिग बॉस 16’ अपने शुरुआती दिन से ही लाइमलाइट में छाया हुआ है। वहीं इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है। अपकमिंग प्रोमो में अब्दू रोजिक घर से बाहर आते नजर आ रहे हैं इस प्रोमो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक शो से हुए एलिमिनेट

बिग बॉस ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें सभी कंटेस्टेंट्स अब्दू रोजिक को गले लगाकर रोते नजर आए। फिनाले से पहले भी खबर आ रही थी कि अब्दू रोजिक शो से बाहर होने वाले हैं। वहीं अब इस प्रोमो को देखकर लग रहा है कि अब्दू सच में शो से बाहर हो गए हैं पूरे सीजन में अब्दू का साजिद के साथ काफी खास बॉन्ड हैं। अब्दू को जाता देख साजिद खूब रोने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दू के अलावा साजिद खान भी शो से एलिमिनेट होने वाले हैं

अब्दु रोज़िक कौन हैं?

अब्दु रोज़िक एक ताजिकिस्तान स्टार हैं, जिन्होंने दुनिया का सबसे छोटा गायक होने का रिकॉर्ड बनाया है। उनकी उम्र 19 साल है। इंटरनेट पर उनके और हसबुल्ला की लड़ाई के वीडियो वायरल होने के बाद रोज़िक को दुनिया भर में पहचान मिली। रिपोर्ट्स के अनुसार, Rozik बचपन में रिकेट्स से पीड़ित थे। रोजिक एवलोड मीडिया नाम से एक YouTube चैनल चलाते है जिसके 580K से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

Abdu Rozik 1

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने की सुंबुल और शालीन की तुलना शहनाज और सिद्धार्थ से, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

Shehnaaz Gill को क्यों आई मम्मी की याद? शूटिंग के दौरान अचानक चिल्लाने लगीं अम्मा अम्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here