सीएम योगी अपने कैबिनेट के साथ देखेंगे ‘Samrat Prithviraj’, 2 जून को होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्‍म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्षय कुमार कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखेंगे।

0
201
Samrat Prithviraj
सीएम योगी अपने कैबिनेट के साथ देखेंगे 'Samrat Prithviraj'

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्‍म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखेंगे। इसके लिए लोकभवन में गुरुवार को फिल्‍म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की जोड़ी नजर आने वाली हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए रखी गई Samrat Prithviraj की स्क्रीनिंग

सीएम योगी अपने सभी मंत्रियों के साथ यह फिल्म देखेंगे। लखनऊ में लोकभवन में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। खास स्क्रीनिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर होंगे। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, “हमारे लिए सम्मान की बात है कि उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अंतिम हिंदू राजा, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और साहस पर आधारित हमारी फिल्म देख रहे हैं, जिन्होंने भारतमाता की रक्षा के लिए अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया”।

Samrat Prithviraj Akshay Kumar and Manushi Chhillar
Samrat Prithviraj

बता दें ये फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है। इसमें सन 1540 में जन्मे सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बताई जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर मुम्बई के यशराज स्टूडियो (Yashraj Studios) में रिलीज किया गया फिल्म को लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट बेहद एक्साइटेड हैं।

Akshay Kumar
Samrat Prithviraj

अक्षय कुमार और मानुषी चिल्लर इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगी। 

यह भी पढ़ें:

Prithviraj का पहला गाना ‘हरि हर’ आउट, शौर्य और वीरता के संगम को दिखा रहे हैं Akshay Kumar 

Bollywood News Updates: मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है धमकी, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here