Rakhi Sawant को फिर मिला धोखा! ड्रामा क्वीन ने आदिल खान पर लगाए आरोप

0
54
Rakhi Sawant को फिर मिला धोखा! ड्रामा क्वीन ने आदिल खान पर लगाए आरोप

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में राखी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी रचा ली है। इन सब खबरों के बीच राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें राखी आदिल पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant ने आदिल पर लगाए आरोप

शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी ने पति आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा-’मुझे नहीं पता कि आदिल हमारी शादी क्यों छुपा रहे हैं। मैंने आज सुबह उनसे कहा कि यह अब सीक्रेट नहीं रखी जा सकती है। यह समय है कि हमें शादी के बारे में सबको बता देना चाहिए। क्या वह अपने माता-पिता से डरते हैं’? राखी ने आगे कहा, अभी हम साथ रह रहे हैं लेकिन हमारे बीच बहुत कुछ ऐसा हो रहा है, जिसे मैं अभी बयां नहीं करना चाहती। सही समय आने पर मैं आप सबको बता दूंगी। राखी की ये बात सुनकर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या आदिल ने उन्हें धोखा दिया है। लेकिन अभी तक कपल का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

आदिल ने शादी से किया इनकार?

राखी ने सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू क्लिप शेयर किया है, जिसमें आदिल कहते दिख रहे हैं कि वह दर्शकों को 10-12 दिन बाद बताएंगे कि उन्होंने राखी से शादी की है या नहीं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबर फैली थी कि राखी ने चोरी-छुपे अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। अपने पति रितेश से अलग होने के बाद से राखी और आदिल साथ थे और राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान सबके सामने इस बात को एक्सेप्ट भी किया है।

FTNANnaVEAIKslm

कौन हैं आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani)

आदिल खान दुर्रानी एक कार बिजनेसमैन हैं, इसके साथ-साथ उनके और भी कई बिजनेस हैं। आदिल खान ने हाल ही में राखी को एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की है। आदिल खान कार के काफी शौकीन हैं, उनके इंस्टाग्राम पर कार और वर्कआउट की काफी शानदार तस्वीरें भी हैं। राखी सावंत ने बताया कि आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं। शुरुआत में राखी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी लेकिन आदिल ने उनको समझाया और फिर उनका रिश्ता आगे बढ़ा।

यह भी पढ़ें:

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil Khan Durrani के साथ चोरी छुपे की सगाई, दूसरी बार बनेंगी दुल्हनिया

Rakhi Sawant के खिलाफ रांची में FIR दर्ज, लगा ये आरोप