Athiya Shetty ने KL Rahul के साथ शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आथिया और राहुल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन हाल ही में इस पर एक्ट्रेस के ने रिएक्ट किया है।

0
343
Athiya Shetty
Athiya Shetty ने KL Rahul के साथ शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट

बॅालावुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चा छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। आपको बता दें क्रिकेट और बॉलीवुड का संगम नया नहीं है। इससे पहले भी कई क्रिकेटर और एक्ट्रेस शादी कर चुके हैं। जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शामिल हैं।

Happy Birthday Athiya Shetty
Athiya Shetty

Athiya Shetty ने अपनी शादी पर किया रिएक्ट

कल से ही कयास लगाए जा रहे थे कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी तीन महीने में शादी कर रहे हैं और तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। लेकिन अथिया ने आज अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि अफवाहें झूठी हैं। अथिया ने व्यंग्यात्मक रूप से अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- “मैं आशा करती हूं मुझे इस शादी में जरुर बुलाया जाएगा जो 3 महीने में होने वाली है”।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की मीडिया रिपोर्टों ने ध्यान आकर्षित किया हो। कुछ महीने पहले भी खबर फैली थी कि अथिया और राहुल सर्दी में शादी करने की योजना बना रहे हैं।

athiya 1

केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों कुछ दिन पहले जर्मनी से मुंबई लौटे हैं। क्रिकेटर अपनी सर्जरी के लिए गए थे। आथिया और राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। Team India के स्टार बल्लेबाज KL Rahul और बॉलीबुड एक्ट्रेस Athiya Shetty ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था। अथिया अपने भाई की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल के साथ पहुंची थी। इस प्रीमियर में दोनों पहली बार रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आए थे। 

th?id=OIF

यह भी पढ़ें:

जल्द ही KL Rahul की दुल्हनिया बनेंगी Athiya Shetty, शादी की तैयारी शुरू!

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस Kajal Raghwani का स्कूल ड्रेस लुक, नए सॉन्ग “कारे कजरारे” ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here