Happy Birthday Juhi Chawla: जूही चावला ने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने का किया आग्रह

0
407
Juhi Chawla
Happy Birthday Juhi Chawla: जूही चावला ने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने का किया आग्रह

Happy Birthday Juhi Chawla: आज 13 नवंबर को जूही चावला अपना 53 वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने खास दिन से पहले, अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए एक विशेष जन्मदिन का अनुरोध किया है। जूही ने उनसे अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में पेड़ लगाने का आग्रह किया है। उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया जहां लोग 42 रुपये देकर एक पौधा लगा सकते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि यह ‘पृथ्वी और हमारी संपूर्ण भलाई के लिए’ है।

जूही चावला ने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने का आग्रह किया

जूही चावला, जो हाल ही में आर्यन खान की रिहाई के लिए 1 लाख रुपये के बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए चर्चा में थीं, आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने का आग्रह करते हुए, उन्होंने लिखा, “प्रिय प्यारे दोस्तों, आज मेरा जन्मदिन है। मुझे पता है कि आप बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहे होंगे, मुझे बधाई देने और मुझे उपहारों की बौछार करने के लिए !!! मैं मजाक कर रही हूँ..

आप में से बहुतों को याद भी नहीं होगा !! hi/कावेरी-कॉलिंग/कैंपेन्स/कावेरी-कॉलिंग-एक्शन-नाउ-जुहिचावला 42 रु. प्रति पौधा, कृपया जितने चाहें पौधे लगाएं, यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है.. यह आपके बच्चों के लिए है, पृथ्वी के लिए है. हमारी पूरी सलामती…!!!… ढेर सारा प्यार।” जूही चावला का कैंपेन कावेरी कॉलिंग का एक हिस्सा है।

जूही चावला के बारे में

जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को हरियाणा के अंबाला में हुआ था। अभिनेत्री ने 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। दो साल के अंतराल के बाद, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। लेकिन 1988 में आमिर खान के साथ कयामत से कयामत तक में यह अभिनेत्री के लिए एक सफलता साबित हुई। क़यामत से क़यामत तक विलियम शेक्सपियर के नाटक रोमियो एंड जूलियट का आधुनिक रूपांतरण था।

जूही चावला को सोनम कपूर और राजकुमार राव-स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (2019) में भी देखा गया था। इस फिल्म में अनिल कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Aryan Khan:24 साल के हुए Aryan Khan, इस बार खास है उनके लिए यह जन्मदिन

जन्मदिन विशेष : 90s में कयामत करने वाली अभिनेत्री जूही चावला का है आज जन्मदिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here