टीवी में दिखना किसको पसंद नहीं होता,वो भी जब प्रोग्राम लाइव ब्रॉडकास्ट हो रहा हो। रूस के चैनल वर्ल्ड 24 न्यूज़  में एंकर मॉस्को में हुए एक प्रदर्शन की खबर बता रही थी तभी वहां पर एक काले रंग का कुत्ता स्टूडियो में आ गया और डेस्क पर कूदकर बैठने की कोशिश करने लगा। उसकी पूरी कोशिश थी कि वो भी लाइव दिखे पर बहुत देर कोशिश करने के बाद भी जब वो डेस्क पर बैठने में नाकाम हो गया तो बेचारा डेस्क पर अपना सिर रखकर बैठ गया।

एंकरिंग के दौरान कई मजेदार और हैरतअंगेज घटनाओं के वीडियो अक्सर सुर्खियां बनती रही हैं। इस वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। लोग महिला  एंकर के पीछे अचानक से आये कुत्ते पर एंकर का हावभाव देख देख कर लोटपोट हो रहे हैं । इस वीडियो में पहले तो एंकर घबराई हुई दिखती है लेकिन उसके बाद वह खुद को संभालती है और हंसते हुए एंकरिंग जारी रखती है। इस बीच वह कुत्ते को अपने हाथ में लेकर उसे दुलार भी करती है और दर्शकों से उसका इंट्रो भी करवाती है।आपको बता दें कि बीच में एंकर यह भी बताती है कि उन्हें कुत्ता नहीं बिल्ली पसंद है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस कुत्ते को जानबूझकर लाइव बुलेटिन के दौरान भेजा गया था या फिर वह अपने आप स्टूडियो में घुस आया था।कुछ भी हो इस मजेदार वीडियो का लोग खूब लुत्फ़ उठा रहे हैं और अब तक इस वीडियो को यू-ट्यूब पर 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=XsqGmbke-Mk”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here