[vc_gallery interval=”5″ images=”16263,16264,16265,16266,16267″ img_size=”large” css_animation=”none” title=”सचिन की फिल्म का प्रीमियर, पहुंचे बड़े-बड़े दिग्गज” css=”.vc_custom_1495710754963{margin-bottom: 0px !important;border-bottom-width: 0px !important;padding-bottom: 0px !important;}”]

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ का सबको बेसब्री से इंतजार है। खास कर क्रिकेट के दिवाने इस फिल्म को देखने के लिए सबसे ज्यादा बेताब हैं। बुधवार को सचिन की आने वाली फिल्म का प्रीमियर रखा गया। इस प्रीमियर में बॉलीवुड सितारों से लेकर क्रिकेट खिलाड़ी सभी लोग मौजूद थे।

सचिन की यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को फिल्म मेकर जेम्स इर्स्कीन ने डायरेक्ट किया है। इस पूरी फिल्म में आपको मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन की एक-एक बात जानने को मिलेगी। साथ ही आप सचिन के जीवन के कुछ ऐसे पहलुओं को देख पाएंगे, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। फिल्म का प्रीमियर शो मुंबई के अंधेरी के एक सिनेमाघर में रखा गया। इससे पहले अपनी इस फिल्म की कामयाबी की दुआ के लिए सचिन तेंदुलकर दादर स्थित सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे और वहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। प्रीमियर में पूरा बच्चन परिवार भी पहुंचा था और बच्चन परिवार ने सचिन को उनकी फिल्म के लिए भी शुभकामनाएं दी। इसी के साथ-साथ सचिन के खास दोस्त आमिर खान भी प्रीमियर पर पहुंचे। आमिर को देखकर सचिन काफी खुश थे। सचिन भी आमिर की फिल्म दंगल के समय उनके प्रीमियर पर मौजूद थे।

प्रीमियर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी पहुंची। ऐसे खास मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान कैसे पीछे रह सकते हैं। शाहरूख खान ने सचिन को ट्विटर पर भी बधाई दी। इसके अलावा बॉलीवुड के मस्त मौला अभिनेता रणवीर सिंह भी पहुंचे। उन्होंने मस्ती के अंदाज में सचिन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

प्रीमियर पर सिंगर आशा भोंसले भी पहुंची। सचिन ने सम्मान के साथ उनका आर्शीवाद लिया। सचिन के गुरु रमाकांत आचरेकर भी प्रीमियर पर पहुंचे। सचिन ने कई मौकों पर अपने गुरु के प्रति आभार जताया है। देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ सचिन की फिल्म के प्रीमियर पर पहुंचे। साथ ही साथ सचिन का परिवार भी इस मौके पर काफी खुश था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here