Home Tags Juhi Chawla

Tag: Juhi Chawla

Bollywood News Updates: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Gehraiyaan’ पर कंगना रनौत ने...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) OTT पर रिलीज हो चुकी है।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

5G Network Case में Juhi Chawla दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची, सिंगल बेंच...

0
5G Network Case: 5G तकनीक के खिलाफ अभिनेत्री Juhi Chawla की याचिका पर Delhi High Court की सिंगल बेंच के फैसले के खिलाफ दाखिल याचिका में हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी। दरअसल जूही चावला समेत अन्य लोगों ने 5G तकनीक के खिलाफ दाखिल अर्जी पर हाइकोर्ट की सिंगल बेंच के फैसले को चुनौती दी है।

Happy Birthday Juhi Chawla: जूही चावला ने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन...

0
Happy Birthday Juhi Chawla: आज 13 नवंबर को जूही चावला अपना 53 वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने खास दिन से पहले, अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए एक विशेष जन्मदिन का अनुरोध किया है। जूही ने उनसे अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में पेड़ लगाने का आग्रह किया है। उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया जहां लोग 42 रुपये देकर एक पौधा लगा सकते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि यह 'पृथ्वी और हमारी संपूर्ण भलाई के लिए' है।

मोबाइल टावर रेडिएशन मामले में जूही चावला की याचिका पर सुप्रीम...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने सुप्रीम कोर्ट में मोबाइल टावर से होने वाले रेडिएशन पर नियंत्रण की मांग को लेकर एक जनहित याचिका दायर...

जन्मदिन विशेष : 90s में कयामत करने वाली अभिनेत्री जूही चावला...

0
अभिनेत्री जूही चावला का आज जन्मदिन है जिन्होंने अपनी दिलकश अंदाज से 90s के दर्शको को अपना दीवाना बनाया था। जूही का जन्म 13...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!