जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का स्वागत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

0
402
IPL 2023 Auction: फाइल फोटो
IPL 2023 Auction: फाइल फोटो

आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था। इस दौरान इस दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने आईपीएल 2022 की नीलामी (IPL Auction) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) (Kolkata Knight Riders) परिवार में आर्यन खान और सुहाना खान का स्वागत किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जूही चावला ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘KKR प्लेयर्स का स्वागत है, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, नीतीश राणा। इसी के साथ लिखा हमारे यंग ओनर्स की टोली आर्यन, सुहाना और जाह्नवी। धन्यवाद वेंकी और हमारी केकेआर स्टाफ। बहुत बहुत आभार और बहुत खुश’। आपको बता दें कि सुहाना पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आई वहीं आर्यन इससे पहले टर्म में भी नजर आ चुके हैं। प्री आईपीएल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

IPL से पहले की नीलामी में स्पॉट किए गए Aryan Khan

स्पॅाट की गई तस्वीरों में आर्यन को शर्ट के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था। वहीं सुहाना ने भी जिंन्स और टी शर्ट पहना था। IPL ऑक्शन में जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता को भी देखा गया। बताते चले कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से यह पहली बार है जब आर्यन और सुहाना को एक साथ देखा गया है।

Aryan Khan
Aryan Khan

आपको बता दें कि पिछले साल, जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता और आर्यन खान नीलामी 2021 का हिस्सा थे। जूही चावला ने आईपीएल नीलामी में आर्यन और उनकी बेटी जाह्नवी मेहता की एक तस्वीर शेयर की थी। मालूम हो कि आईपीएल नीलामी में आर्यन की यह पहली उपस्थिति थी। फोटो शेयर करते हुए जूही ने लिखा था, “नीलामी की मेज पर केकेआर के दोनों बच्चों, आर्यन और जाह्नवी को देखकर बहुत खुश हूं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here