Home Tags Aryan Khan has been arrested by NCB

Tag: Aryan Khan has been arrested by NCB

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

लंबे विवादों के बाद मुंबई NCB ने एक बार फिर से...

0
NCB ने एयरपोर्ट से बरामद ड्रग्स की कार्यवाही में डोंगरी इलाके से एक 30 साल के युवक को पकड़ा और उसे लेकर NCB के दफ्तर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जिस कुरियर के जरिए ड्रग्स को विदेश भेजा रहा था।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है...

0
NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Rajya Sabha सांसद KTS Tulsi ने कहा, Drugs जिंदगी का दर्द...

0
Rajya Sabha में कांग्रेस के सांसद और देश के जानेमाने वकील केटीएस तुलसी ने कहा कि कई बार ड्रग्स जिंदगी के दर्द को कम करता है और जैसे लोग टैक्स देकर शराब, गुटखा और तंबाकू का सेवन करते हैं। ठीक उसी तरह सरकार को ड्रग्स के सेवन को कानूनी बना देना चाहिए।

Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के...

0
Aryan Khan Drugs Case में एक सनसनीखेज मोड़ सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से कथिततौर पर 25 करोड़ की डिमांड की थी। लेकिन यह डील थोड़े बातचीत के बाद 18 करोड़ में फाइनल हुई और इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपए NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने थे।

अभिनेत्री Ananya Pandey को NCB का समन, क्या आर्यन खान से...

0
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कई टीमें शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास 'मन्नत' और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के के घर पर छापा मारने पहुंच गई हैं। एनसीबी की टीमों ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे और चंकी पांडे के घर पर पहुंची। बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे एनसीबी ने तलब किया है।

NCB पर फिर हमलावर हुए Nawab Malik, लगाये कई सनसनीखेज आरोप

0
NCB के साथ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की अदावत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB की कार्यवाही को लेकर कई सवाल उठाने वाले नवाब मलिक मुंबई NCB के प्रमुख समीर वानखेड़े से भी खासे नाराज बताये जा रहे हैं।

Narcotics Control Bureau के समीर वानखेड़े का आरोप, मुंबई पुलिस कर...

0
Narcotics Control Bureau (एनबीसी) के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के दो सिपाहियों पर जासूसी का आरोप लगाया है। इस मामले में समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस के डीजीपी से शिकायत की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!