NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है तो Court क्यों नहीं जाते?

0
261
Nawab Malik and Sameer Wankhede
Nawab Malik and Sameer Wankhede

NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

NCB अधिकारियों ने यह बात उस समय कही है जब एनसीपी नेता नवाब मलिक रोजाना समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते रहते हैं कि उनका दुबई और मालदीव कनेक्शन है और वह भाजपा नेता मोहित कंबोज के संपर्क में थे।

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आर्यन खान के अपहरण का आरोप लगाया

दरअसल नवाब मलिक ने रविवार को एक प्रेसकांफ्रेंस करके समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया कि असल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला ड्रग का न होकर अपहरण और फिरौती का है और इस मामले के मुख्य सूत्रधार समीर वानखेड़े थे।

नवाब मलिक ने पत्रकारों से कहा था कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी के लिए कोई टिकट नहीं खरीदा था। आर्यन को तो प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ने पार्टी में बुलाया था।

नवाब मलिक के आरोपों की जद में भाजपा नेता मोहित कंबोज भी

इसके साथ ही नवाब मलिक ने वानखेड़े पर यह भी आरोप लगाया कि वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अगवा करने की साजिश में शामिल थे। जिसे भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित कंबोज ने रचा था।

नवाब मलिक ने दावा किया कि इस योजना पर अमल करने के लिए समीर वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में मोहित कंबोज से मुलाकात की थी।

नवाब मलिक ने कहा कि लेकिन वानखेड़े खुशकिस्मत थे कि हमें इस मुलाकात का वीडियो फुटेज नहीं मिला क्योंकि मुंबई पुलिस का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था। इसलिए वानखेड़े ने बिना किसी भय के इस बात की शिकायत दर्ज कराई कि मुंबई पुलिस के सिपाही उनका पीछा कर रहे थे।

गौरतलब है कि NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में NCB की टीम ने क्रुज पर छापेमारी की थी, जिसमें शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। NCB का दावा है कि गिरफ्तारी के वक्त क्रूज पर ड्रग पार्टी चल रही थी और आर्यन खान उस पार्टी का हिस्सा थे।

इसे भी पढ़ें: NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here