Home Tags NCB drugs case

Tag: NCB drugs case

Bhojpuri एक्ट्रेस की पार्टी में फर्जी NCB अधिकारियों की रेड, एक्ट्रेस...

0
Bhojpuri Actress ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मुंबई की अंबोली पुलिस ने एक्ट्रेस के सुसाइड को लेकर मामला दर्ज कर लिया है 4 लोग अधिकारी बनकर पार्टी में आए थे

लंबे विवादों के बाद मुंबई NCB ने एक बार फिर से...

0
NCB ने एयरपोर्ट से बरामद ड्रग्स की कार्यवाही में डोंगरी इलाके से एक 30 साल के युवक को पकड़ा और उसे लेकर NCB के दफ्तर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जिस कुरियर के जरिए ड्रग्स को विदेश भेजा रहा था।

NCB कसने लगी Nawab Malik पर शिकंजा, SIT ने दामाद Sameer...

0
NCB मुंबई और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रही जंग में अब NCB ने भी रेस पकड़ ली है। आर्यन खान ड्रग केस को लेकर NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर बेआबरू करने वाले मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है...

0
NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Aryan Khan Drugs Case: NCB की टीम Sameer Wankhede पर लगे...

0
Aryan Khan Drugs Case में आज NCB की 5 सदस्यी टीम दिल्ली से मुंबई जा रही है। इस ड्रग केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल ने कथिततौर पर NCB और उसके जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आर्यन खान को बचाने के लिए पैसे की डील करने का आरोप लगाया है।

Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रुपये के...

0
Aryan Khan Drugs Case में एक सनसनीखेज मोड़ सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से कथिततौर पर 25 करोड़ की डिमांड की थी। लेकिन यह डील थोड़े बातचीत के बाद 18 करोड़ में फाइनल हुई और इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपए NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने थे।

Aryan Khan Drugs Case: जावेद अख्तर ने कहा, जब आप “हाई...

0
जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग अपने "हाई प्रोफाइल" स्वभाव के कारण जांच के दायरे में है और जब आप "हाई प्रोफाइल" होते हैं तो कई दफे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है। लोगों को आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। अगर आप कुछ नहीं हैं, तो आप पर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।

NCB पर फिर हमलावर हुए Nawab Malik, लगाये कई सनसनीखेज आरोप

0
NCB के साथ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की अदावत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB की कार्यवाही को लेकर कई सवाल उठाने वाले नवाब मलिक मुंबई NCB के प्रमुख समीर वानखेड़े से भी खासे नाराज बताये जा रहे हैं।

Shahrukh Khan को मिला सुशांत के फैंस का Support, घर के...

0
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। एजेंसी ने जहाज से प्रतिबंधित दवाओं को जब्त कर लिया और स्टार किड समेत सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी विवाद के बीच शाहरुख और उनके परिवार को फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स का जोरदार समर्थन मिल रहा है।

कौन हैं Aryan Khan? जिनसे क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB...

0
ड्रग्स के खिलाफ नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पूछताछ कर रही है। बता दें कि बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक एजेंसी को इस बात की जानकारी मिली थी। कि मुंबई से गोवा (Mumbai To Goa) जाने वाले शिप में ड्रग पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!