Bhojpuri एक्ट्रेस की पार्टी में फर्जी NCB अधिकारियों की रेड, एक्ट्रेस ने किया सुसाइड!

0
444
Rajasthan News: दलित के हैंडपंप छूने पर दबंगों ने खोया आपा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Rajasthan News: दलित के हैंडपंप छूने पर दबंगों ने खोया आपा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मुंबई से एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि नकली एनसीबी (NCB) अधिकारियों से परेशान होकर जोगेश्वरी की रहने वाली 28 वर्षीय भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) सलमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंबई की अंबोली पुलिस ने एक्ट्रेस के सुसाइड को लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि होटल में 4 लोग एनसीबी अधिकारी बनकर पार्टी में आए थे। उन्होंने सलमा से 20 लाख रुपये की डिमांड की जिससे परेशान होकर सलमा ने आत्महत्या की। पुलिस ने दो फर्जी NCB अधिकारी आरोपी सूरज परदेसी और प्रवीण वालिम्बे को गिरफ्तार कर आईपीस की धारा 306,170,420,384,388,389,506,120 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Bhojpuri : एक्ट्रेस ने किया सुसाइड!
Bhojpuri actress- फोटो साभार-सोशल मीडिया

Bhojpuri एक्ट्रेस सलमा 20 लाख के डिमांड से थी परेशान

डीसीपी मंजुनाथ शिंगे ने को बताया कि, ‘हमने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है दोनों ने एक्ट्रेस को अपनी पहचान एक एनसीबी अधिकारी बताया, और उन्हें रेव पार्टी करने के लिए धमकी दी। साथ ही आरोपी ने एक्ट्रेस से घूस के तौर पर 20 लाख रुपए की मांग की थी, जिस वजह से परेशान होकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है’। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Bhojpuri : Mumbai Police
Bhojpuri फोटो साभार-सोशल मीडिया

आपको बता दें कि सलमा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, एक्ट्रेस मुंबई के सांताक्रुज में एक फाइव स्टार होटल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची थी। उसी दौरान फर्जी एनसीबी अधिकारी होटल में आकर सभी को धमकाने लगते है। क्योंकि उनकी रेव पार्टी चल रही थी। जांच करते समय खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस के साथी आरिफ गाजी ने ही घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here