NCB कसने लगी Nawab Malik पर शिकंजा, SIT ने दामाद Sameer Khan मामले में जांच तेज की

0
359
Nawab Malik
Nawab Malik

NCB मुंबई और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रही जंग में अब NCB ने भी रेस पकड़ ली है। आर्यन खान ड्रग केस को लेकर NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर बेआबरू करने वाले मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

NCB ने शिकंजे में पहले से फंसे नवाब मलिक के दामाद समीर खान के केस में तेजी दिखाते हुए पूछताछ के लिए दो लोगों को तलब किया है। NCB की ओर से बनी स्पेशल एसआईटी समीर खान केस की तहकीकात कर रही है।

समीर वानखेड़े के रिश्तेदार हुए नवाब मलिक पर उग्र

वहीं समीर वानखेड़े के समर्थन में उनके रिश्तेदारों ने महाराष्ट्र के वाशिम में रविवार को रैली निकाली। समीर के रिश्तेदार महाराष्ट्र के वगांव से वाशिम आए। रैली में लोगों ने बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहर के मुख्य मार्ग पर समीर के समर्थन में निकाले।

समीर वानखेड़े के रिश्तेदार समीर वानखेड़े जिंदाबाद और नवाब मलिक मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे। बाद में उन लोगों ने थाने पहुंचकर एक मामला भी दर्ज करवाया। समीर वानखेड़े के चचेरे भाई ने नवाब मलिक को चेतावनी दी कि यदि आप समीर वानखेड़े के खिलाफ गाली देना बंद नहीं करते हैं तो आपको गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

ध्यानदेव वानखेड़े ने ST/SC Act के तहत नवाब मलिक की शिकायत की

वहीं दूसरी तरफ इन सबसे अलग समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ एसी-एसटी एक्ट (ST/SC Act) के तहत शिकायत दर्ज भी करवायी है। ध्यानदेव ने नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इसके अलावा वानखेड़े परिवार ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है।

नवाब मलिक ने इससे पहले दावा किया था कि वानखेड़े ने कई बॉलीवुड सितारों से जबरन वसूली की। हाल ही में उन्होंने वानखेड़े की बहन यास्मीन और एक ड्रग तस्कर के बीच व्हाट्सएप चैट शेयर की।

नवाब मलिक का आरोप, दामाद को NCB फंसा रही है

मलिक ने उस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि एजेंसी इन मामलों से ध्यान हटाने और जांच करने के लिए उनके दामाद के मामले के पीछे है।

मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने उन्हें मंदबुद्धि तक कह डाला था। दरअसल मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि वह 70 हजार की शर्ट, 2 लाख के जूते और 25 लाख की घड़ी पहनते हैं।

इसे भी पढ़ें: Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक मंदबुद्धि इंसान हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here