Chhath Puja 2021:VIDEO शेयर कर Manoj Tiwari ने फिर बोला केजरीवाल पर हमला, कहा- झूठ बोल रही है दिल्‍ली सरकार

0
349
Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

Chhath Puja 2021: दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर छठ पूजा (Chhath Puja) और यमुना की सफाई के मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार आक्रामक है। सोमवार को सांसद प्रवेश वर्मा और दिल्‍ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी यमुना के घाट भी पहुंचे थे। अब मंगलवार को एक वीडियो शेयर करके Manoj Tiwari ने एक बार फिर दिल्‍ली सरकार को आड़े हाथ लिया है।

उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर एक वीडिया पोस्‍ट करते हुए लिखा, ”कल शाम से केजरीवाल के विधायक और उनका तंत्र ज़ोर जोर से झूठ चिल्ला रहे थे कि UP और Haryana दोषी हैं तो सच्चाई देख लेते हैं AAP की। आज #यमुना की हालत के जिम्मेवार AAP सरकार है, आपके द्वारा किए जा रहे गलत कार्य का जिम्मा दूसरे राज्यों पर डालना कितना सही है?”

केजरीवाल को पद पर रहने का अधिकार नहीं: BJP MP

छठ पूजा के अवसर पर यमुना के घाट पर सफाई न होने और अमोनिया का स्तर बढ़ने पर आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर बीजेपी हमलावर है। सोमवार को Manoj Tiwari ने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के नेतृत्व वाली सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग की थी। उन्‍होंने कहा था, ”सुप्रीम कोर्ट को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए और इस सरकार (Delhi Government) को बर्ख़ास्त करना चाहिए। 7 साल बाद दिल्ली सरकार अगर यहां के लोगों को ये तस्वीर देती है तो उनको पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

बता दें कि छठ पूजा को लेकर दिल्‍ली में पिछले कई दिनों से राजनीति हो रही है। पहले कोविड-19 के खतरे के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने राज्य में सार्वजनिक छठ पूजा की परमिशन नहीं दी थी। लेकिन BJP द्वारा घेरे जाने के बाद सरकार ने छठ पूजा की अनु‍मति दे दी थी। लेकिन जिन घाटों पर अनुमति दी गई थी उसमें यमुना नदी का घाट नहीं था। तब से लगातार बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमला बोल रही है।

यह भी पढ़ें:

Chhath Puja 2021 Date: कब है छठ पूजा? यहां जानें सबकुछ

Chhath Puja 2021: नहाय खाय से छठ की शुरुआत, चार दिन तक घाटों पर रहेगी रौनक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here