Maharajganj में बोले PM Narendra Modi-भारत को ताकतवर नहीं देखना चाहते ये घोर परिवारवादी, अटकाते रहते हैं कुछ न कुछ रोड़े

0
692

PM Narendra Modi in Maharajganj: Uttar Pradesh में छठे चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महराजगंज पहुंचे। पीएम मोदी ने महराजगंज में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये घोर परिवारवादी खुद उत्तर प्रदेश का विकास रोकना चाहते हैं। ऐसे लोगों से हमें सावधान रहना है। जिन ज़िलों को घोर परिवारवादियों ने जितना पीछे धकेला उनके विकास के लिए हम उतनी ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने जो नहीं किया हम वो भी कर रहे हैं।

PM Narendra Modi in Maharajganj

उन्‍होंने आगे कहा कि घोर परिवारवादी लोग न कभी भारत को सशक्त बनाते, न उत्तर प्रदेश को। जब भारत के वैज्ञानिकों ने कोरोना जैसी बीमारी से निपटने के लिए कोरोना का टीका तैयार किया, तब इन घोर परिवारवादियों ने उसका विरोध करना शुरु किया। यही आत्मनिर्भर और शक्तिशाली भारत की ताकत है। लेकिन ये घोर परिवारवादी भारत को ताकतवर नहीं देखना चाहते, कुछ न कुछ रोड़े अटकाते रहते हैं। इसलिए इस चुनाव में एक बार फिर इन्हें हराना है।

PM Narendra Modi in Maharajganj

भारत में बनी जिस कोरोना वैक्सीन पर हर हिंदुस्तानी को गर्व होना चाहिए था उस वैक्सीन के खिलाफ इन परिवारवादियों ने देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की।

नेपाल बॉर्डर पर बिछ रहा है सड़कों का जाल: PM Narendra Modi

अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए महाराजगंज में पीएम मोदी ने कहा कि महाराजगंज इसका भी एक उदाहरण है। आज नेपाल बॉर्डर पर सड़कों का जाल बिछ रहा है। मुख्य सड़कें 4 लेन एवं हाइवे में बदली जा रही हैं। कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने के बाद अब यहां पर्यटकों की संख्या भी बढ़ेगी।

PM Narendra Modi in Maharajganj
PM Narendra Modi in Maharajganj

वहीं 2 साल में दुनिया की बदली परिस्थितियों को लेकर उन्‍होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में तेजी से बदलती दुनिया की स्थिति देख रहे हैं। दुनिया अभी कई चुनौतियों से गुजर रही है। इससे कोई अछूता नहीं रह सकता। इस स्थिति में भारत का शक्तिशाली होना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here