Home Tags Manoj Tiwari

Tag: Manoj Tiwari

BJP Candidates List : लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी...

0
BJP Lok Sabha Candidates List : लोकसभा चुनावों की तारीख के ऐलान से पहले बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी...

BHARTIYA EXCELLENCE AWARDS 2024 : ‘वरिष्ठ नागरिकों के लिए कमीशन जरूरी’-...

0
BHARTIYA EXCELLENCE AWARDS 2024 : भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स 2024 अपने आप में एक अनोखी पहल है। भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स का भव्‍य आयोजन...

BHARTIYA EXCELLENCE AWARDS 2024 का हुआ शुभारंभ, राजश्री राय बोलीं- हाशिए...

0
BHARTIYA EXCELLENCE AWARDS 2024 : भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स 2024 अपने आप में एक अनोखी पहल है। भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स का भव्‍य आयोजन...

Deoghar Airport Row: देवघर एयरपोर्ट विवाद पर ट्विटर वॉर, बीजेपी सांसद...

0
Deoghar Airport Row: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामला लगातार तुल पकड़ता जा रहा है। ट्विटर वॉर के बाद अब मुकदमों का दौर शुरू हो गया है।

Deoghar Airport की सुरक्षा में चूक, BJP सांसद निशिकांत दुबे, मनोज...

0
Deoghar Airport: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक के मामले में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा समेत 9 लोगों के खिलाफ कुंडा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

Manoj Tiwari Comment on Akhilesh Yadav: मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव...

0
Manoj Tiwari comment on Akhilesh Yadav: आजमगढ़ में बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने आजमगढ़ के लिए संसद में एक भी सवाल नहीं पूछा।

Sanjay Bhushan Patiyala ने Manoj Tiwari से की मुलाकात, भोजपुरी फिल्मों...

0
Manoj Tiwari: भोजपुरी सिनेमा उद्योग के मशहूर पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी से गुरुवार को मुलाकात की। दोनों की मुलाकात दिल्ली स्थित मनोज तिवारी के आवास पर हुई।

APN News Live Update: China ने Winter Olympics का राजनीतिकरण करना...

0
APN News Live Update: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Manoj Tiwari को Noida में विरोध का सामनाा करना पड़ा।

UP Election 2022: चुनाव प्रचार में गए मनोज तिवारी को लोगों...

0
UP Election 2022: तिवारी भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे। जहां मनोज तिवारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

Cricket News Updates: South Africa ने 27 रन की बढ़त बनाई,...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है। लंच तक अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर 102 रन बनाए हैं। आज का तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने लेकर भारतीय टीम की वापसी कराई। भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए थे। अभी भी अफ्रीका की टीम 100 रनों से पीछे है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!