Deoghar Airport Row: देवघर एयरपोर्ट विवाद पर ट्विटर वॉर, बीजेपी सांसद ने DC के खिलाफ कराई FIR, जानें क्या है मामला?

3 सितंबर को ट्विटर पर भी बयानों का दौर शुरू हो गया था। पहले बीजेपी सांसद निशिकांत ने ट्वीट कर डीसी का एक स्क्रीनशॉन शेयर किया था।

0
162
Deoghar Airport Row

Deoghar Airport Row: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामला लगातार तुल पकड़ता जा रहा है। ट्विटर वॉर के बाद अब मुकदमों का दौर शुरू हो गया है। अब तक इस मामले में झारखंड के कुंडा थाने में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। लेकिन अब बीजेपी सांसद निशिकांत की ओर से भी देवघर के डीसी मंजूनाथ भजंत्री के खिलाफ दिल्ली में देशद्रोह समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इसके पहले निशिकांत ने ट्वीट किया और लिखा कि डीसी मंजूनाथ ने 9 लोगों के खिलाफ जो भी FIR दर्ज करवाई है। वह सब झूठी है। इसके बाद झारखंड सरकार को देवघर डीसी पद से हटाने का आदेश दिया गया था। लेकिन फिर बीजेपी सांसद निशिकांत ने सवाल किया कि डीसी पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया।

Deoghar Airport Row
Deoghar Airport Row

Deoghar Airport Row: बीजेपी सांसद ने DC के खिलाफ कराई FIR

बता दें कि इसे लेकर 3 सितंबर को ट्विटर पर भी बयानों का दौर शुरू हो गया था। पहले बीजेपी सांसद निशिकांत ने ट्वीट कर डीसी का एक स्क्रीनशॉन शेयर किया था। इसके बाद स्क्रीनशॉन डिलीट कर दिया गया। फिर निशिकांत द्वारा एक और ट्वीट किया गया जिसमें लिखा कि “यह एक अपराधी का अंदाज़ है जो ज़बरदस्ती बिना अनुमति के सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसता है। आप एयरपोर्ट के अंदर किस हैसियत से गए ? आपको CCTV देखने की इजाज़त किसने दी ? आप फरषटाईया गए हैं, मुख्यमंत्री की चमचागिरी करिए व मस्त रहिए।”

यह ट्विटर वॉर यहीं पर नहीं रुका इसके बाद डीसी मंजूनाथ ने भी बीजेपी सांसद के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मैंने एंट्री पास लेकर एयरपोर्ट टर्मिनल में एंट्री की थी और डीसी देवघर हवाई अड्डे के निदेशक मंडल का सदस्य भी होता है। आगे डीसी ने लिखा कि इस घटना को सक्षम अधिकारियों द्वारा जांच के लिए छोड़ दिया जाना बेहतर है।’

क्या है मामला?

दरअसल, 1 सितंबर को दुमका में जिंदा जलाई गई छात्रा अंकिता के परिजन से मुलाकात करने के लिए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा चार्टर्ड प्लेन से देवघर पहुंचे थे। मुलाकात के बाद सभी वापस देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। हालांकि प्लेन को उड़ान भरने के लिए शाम 6 बजे का समय दिया गया था। लेकिन प्लेन 5.30 बजे ही रवाना होने की बात पर बवाल खड़ा हो गया। सियासत इतनी गरमा गई की मामला थाने तक पहुंच गया। दोनों तरफ से ट्विटर वॉर शुरू हो गया और एक दूसरे पर FIR भी दर्ज करवा दी गई।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here