TMC Leader Raju Sahani: चिटफंड मामले में CBI ने टीएमसी नेता राजू साहनी को किया गिरफ्तार, 80 लाख रुपये कैश बरामद

चिटफंड मामले में टीएमसी नेता राजू साहनी को कोर्ट में पेशी के बाद पांच दिनों के रिमांड पर भेजा गया है।

0
256
टीएमसी नेता राजू साहनी गिरफ्तार
टीएमसी नेता राजू साहनी गिरफ्तार

TMC Leader Raju Sahani: केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने चिटफंड मामले में टीएमसी नेता राजू साहनी (TMC Leader Raju Sahani) को गिरफ्तार किया है। इस दौरान सीबीआई (CBI In Bengal) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के पार्टी के इस सीनियर नेता के हालीसहर (Halisahar) और न्यू टाउन स्थित आवास पर छापेमारी भी की है। टीम ने मौके से 80 लाख रुपये कैश बरामद किया है। अधिकारियों के अनुसार जांच टीम ने हालीसहर स्थित आवास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। मालूम हो कि राजू साहनी हालीसहर नगर निगम के अध्यक्ष भी हैं।

TMC Leader Raju Sahani
TMC Leader Raju Sahani

TMC Leader Raju Sahani: रेड में मिले 2.75 करोड़ रुपये की संपत्ति के कागजात

लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाने के इस चिटफंड मामले में गिरफ्तार राजू साहनी के घर से करोड़ों रुपये के दस्तावेज भी मिले हैं। मिली जानकारी के अनुसार राजू साहनी (Raju Sahani) के घर पर छापेमारी के दौरान 2.75 करोड़ रुपये की संपत्ती के कागजात मिले हैं। टीम के अधिकारियों का कहना है कि छापेमारी के दौरान राजू साहनी से पूछताछ की जा रही थी, जिसमें वे सहयोग नहीं कर रहे थे। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

TMC Leader Raju Sahani: अदालत में पेशी के बाद मिला पुलिस रिमांड

चिटफंड मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता राजू साहनी को पांच दिनों के पुलिस रिमांड (Raju Sahani remand) पर भेजा गया है। साहनी को सीबीआई ने आसनसोल अदालत में पेश किया था। यहां पर सुनवाई के बाद उन्हें रिमांड पर भेजा गया है। वहीं इस मामले में सीबीआई की टीम आगे की जांच में जुट गई है। वहीं इस छापेमारी से बंगाल की राजनीति में कई तरह के चर्चे भी होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें:

MP Viral Video: अवैध चालान वसूलने पर ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई! वीडियो हो रहा वायरल

New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का लुक देखकर दुबई जैसा आएगा फील, देखें मॉडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here