Virat Kohli और Anushka Sharma ने अलीबाग में खरीदा आलीशान फार्महाउस, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 6 महीने पहले अलीबाग गए थे। तब क्रिकेट के बिजी शेड्यूल के चलते विराट अलीबाग में यह डील नहीं कर पाए थे।

0
223
Virat Kohli Anushka Sharma
Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Ao: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक महंगा फार्महाउस खरीदा है। दोनों ने महाराष्ट्र के अलीबाग में 8 एकड़ का फार्महाउस खरीदा है। 8 एकड़ का यह प्लॉट अलीबाग के जीराड गांव के पास स्थित है। इस जगह के लिए विरुष्का दंपत्ति ने लगभग 19.24 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

बता दें कि जहां विराट कोहली इस समय एशिया कप 2022 के लिए दुबई में हैं, वहीं बताया जा रहा है कि गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले 8 एकड़ के प्लॉट से जुड़ा लेन-देन पूरा हो गया था। इन सब चीजों को विराट के भाई विकास कोहली ने करीब से देखा है। जानकारी अनुसार 8 एकड़ के इस शानदार फार्महाउस के लेन-देन की देखरेख ‘समीरा हैबिटेट्स’ नामक एक रियल एस्टेट कंपनी द्वारा की गई थी।

Virat Kohli  Anushka Sharma
Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma: बिजी शेड्यूल के चलते नहीं कर पाए थे डील

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 6 महीने पहले यहां आए थे। क्रिकेट के बिजी शेड्यूल के चलते विराट अलीबाग आकर ये डील नहीं कर पाए। अलीबाग के आसपास के क्षेत्र में व्यवसायी, फिल्म अभिनेता और क्रिकेटर जमीन खरीद रहे हैं और मकान बना रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच रवि शास्त्री ने भी एक दशक पहले अलीबाग में एक घर बनाया था।

भारतीय टीम के एक प्रमुख खिलाड़ी विराट कोहली का किसी से कोई कमपेरिजन नहीं है। क्रिकेट के साथ-साथ उनका क्रेज कई अलग क्षेत्रों में देखा जाता है। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल के अलावा कई संस्थाओं के प्रमोटर बनकर करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। साथ ही विराट कई क्षेत्रों में निवेश करके मुनाफा भी कमा रहे है। अगर बॉलीवुड स्टार हीरोइन अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह भी कुछ कम नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। वह भी फिल्मों और विज्ञापनों के जरिए अच्छी कमाई करती हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here