Viral Video: कच्चा बादाम के बाद अब वायरल हो रहा भोपाली नमकीन वाला, जिसके हुनर ने जीता सबका दिल, देखें वीडियो

0
362
वायरल वीडियो
नमकीन वाले का वीडियो हो रहा है वायरल

Viral Video: गांवों से लेकर शहर तक आपको स्ट्रीट पर कुछ ना कुछ बेचने वाले मिल ही जाएंगे, जिनका किसी भी समान को बेचने का अपना एक यूनिक स्टाइल होता है। उनका वह स्टाइल लोगों का कई बार दिल भी जीत लेता है। यहां हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक वेंडर की, जो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Viral Video of Bhopal) में अपनी स्कूटी पर बैठकर एक यूनिक अंदाज में नमकीन (namkin wala video Bhopal) बेच रहा है। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो…

Viral Video:
Viral Video

Viral Video: गजब अंदाज में जनाब बेच रहे हैं नमकीन…

नमकीन बेच रहे इस शख्स का वीडियो ट्विटर (Video on Twitter) पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “भोपाली नमकीन वाला, भोपाल में टैलेंट की कमी नहीं… आप ही देखिए किस गजब अंदाज से जनाब नमकीन बेच रहे हैं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “एमपी अजब है सबसे गजब है”। वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा है कि ” मुबारक हो कच्चा बादाम का नया वर्जन मिल गया। जम के रिल्स बनेगें अब तो।”

Viral Video: नमकीन वाले को मिल रहा है लोगों का प्यार

सोशल मीडिया पर भोपाल के इस नमकीन बेचने वाले को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “रंगीन भोपाल”। वहीं इस वीडियो को कई और लोगों ने भी शेयर किया है। कई लोग अब इस नमकीन बेचने वाले म्यूजिकल अंदाज को म्यूजिक कंपोजरों से म्यूजिक और रिमिक्स देने को कह रहे हैं।

Viral Video: कच्चा बादाम को लोगों ने किया था पसंद

सोशल मीडिया पर यह पहली बार नहीं हो रहा है, कि जब किसी स्ट्रीट वेंडर का किसी भी समान को बेचने का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले कच्चा बादाम फेम भूवन का भी वीडियो वायरल हुआ था। भुवन के कच्चा बादाम वाले आवाज का रिमिक्स भी बना और फिर भुवन पूरे देश में जाने पहचाने हो गए। पश्चिम बंगाल के भुवन इसके बल पर देश के कई शहरों में शो भी किए और लोगों का प्यार भी बटोरा। वहीं लोगों का कहना है कि अब बारी भोपाल के इस नमकीन वाले की है।

यह भी देखें:

Bihar Viral Video: बार डांसर से युवक ने मांगा Kiss, छिड़ा बवाल, जमकर चले लात-घूसे, देखें वायरल वीडियो

Bihar News: ‘प्लीज डोंट डिस्टर्ब! मुझे विशाल के साथ घर बसाना है… ‘, प्रेमी जोड़े का VIDEO वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here