Viral Video: शख्स ने पनीर और चॉकलेट सिरप के साथ बनाया डेयरी मिल्क ऑमलेट, ‘छी छी’ करने लगे लोग

वायरल फूड वीडियो ने कुछ ही समय में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। देसी खाने के शौकीनों ने वर्चुअली कमेंट सेक्शन में घिनौने इमोजी साझा किए। एक यूजर ने लिखा, " छी छी।"

0
134
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आपने गोल गप्पों से लेकर फैंटा मैगी तक, इंटरनेट पर सबकुछ देखा होगा पर डेली मिल्क बार और चॉकलेट के साथ एक जंबो ऑमलेट शायद कभी न देखा हो। एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल फूड वीडियो इंटरनेट पर एक तरह से धमाल मचा रहा है। वायरल फूड वीडियो में स्ट्रीट वेंडर ने प्याज, टमाटर, मसाले और पनीर के साथ आमलेट तैयार किया है। आमलेट तैयार करने के बाद वेंडर ने ऑमलेट के ऊपर दूध और चॉकलेट सिरप भी डाला। वेंडर ने फिर उसमें पनीर के स्लाइस जोड़े और आमलेट को अधिक चॉकलेट सिरप के साथ डिजाइन किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

“विल यू ट्राई ए डेयरी मिल्क ऑमलेट?”

इस वीडियो को दिल वालों की दिल्ली नामक टिकटॉक अकाउंट से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर इस विचित्र भोजन को साझा करने वाले का करीब 380k फॉलोअर्स है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “विल यू ट्राई ए डेयरी मिल्क ऑमलेट?

वायरल फूड वीडियो ने कुछ ही समय में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। देसी खाने के शौकीनों ने वर्चुअली कमेंट सेक्शन में घिनौने इमोजी साझा किए। एक यूजर ने लिखा, ” छी छी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऑमलेट के लिए न्याय चाहिए।” तीसरे ने लिखा, “आज के लिए इंटरनेट काफी नहीं है।” वायरल फूड वीडियो को 907K लाइक्स, 9K से ज्यादा लाइक्स और 698 कमेंट्स मिले हैं। बताते चले कि इससे पहले इंटरनेट पर दाल मखनी आइसक्रीम रोल, ओरियो मैगी, चीज़ चाय और यहां तक कि आइसक्रीम गोल गप्पे जैसे असामान्य भोजनों के वीडियोज देखे गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here