Ghaziabad News: ब्रेक डांस वाला झूला टूटा; एक ही परिवार के 4 लोग घायल, देखें खौफनाक वीडियो

झूले में विजयनगर मिर्जापुर निवासी अवनीश की पत्नी और बच्चे सवार थे। हादसे में अवनीश की पत्नी और बच्चे घायल हो गए। अवनीश की पत्नी नीशू का कहना है कि उन्होंने झूले में बैठने के दौरान झूले वाले से कहा था कि झूला टेढ़ा हो रहा है लेकिन उसने सब ठीक होने का हवाला देकर इसे नजरंदाज कर दिया और वो झूले में बैठ गईं।

0
89
Ghaziabad News
Ghaziabad News

Ghaziabad News: गाजियाबाद के घंटाघर में रामलीला मेले में झूला टूटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि शुक्रवार शाम को ब्रेक डांस वाला झूले का कप टूटने से चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को MMG हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, चोट मामूली है और घबराने जैसी कोई बात नहीं थी। रात में ही इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद पुलिस ने सभी झूलों को बंद करा दिया। हादसे में घायल निशू ने बताया, “झूला पहले से टेढ़ा था। झूला संचालक से इस बारे में कहा भी था, लेकिन उसने अनसुना कर दिया।”

Ghaziabad News: घंटाघर मैदान में चल रही है रामलीला

बता दें कि गाजियाबाद के घंटाघर मैदान में रामलीला चल रही है। यहां मेला भी लगा हुआ है। इस मेले में तरह-तरह के झूले लगे हैं। शुक्रवार रात करीब 11 बजे एक ब्रेक डांस झूले पर कई बच्चे झूल रहे थे। ज्यादातर ट्रॉलियां भरी हुई थीं। इस दौरान ब्रेक डांस झूले की एक ट्रॉली उखड़कर 5 फीट दूर जाकर पलट गई।

झूला चलने के कुछ ही देर बाद हुआ हादसा

बता दें कि झूले में विजयनगर मिर्जापुर निवासी अवनीश की पत्नी और बच्चे सवार थे। हादसे में अवनीश की पत्नी और बच्चे घायल हो गए। अवनीश की पत्नी नीशू का कहना है कि उन्होंने झूले में बैठने के दौरान झूले वाले से कहा था कि झूला टेढ़ा हो रहा है लेकिन उसने सब ठीक होने का हवाला देकर इसे नजरंदाज कर दिया और वो झूले में बैठ गईं। झूला चलने के कुछ देर बाद ही जिसमें वह बच्चों के साथ बैठी थीं वह हिस्सा टूट गया और दूर जाकर पलट गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here