शबाना आजमी, जावेद, नसीरुद्दीन ये सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं बोले- BJP मंत्री Narottam Mishra

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि ये लोगकांग्रेस शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर मौन रहते हैं।

0
216
Narottam Mishra
Narottam Mishra

Narottam Mishra: भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi), जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह को टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल का एजेंट करार दिया। दरअसल शबाना आजमी एक इंटरव्यू के दौरान बिलकिस बानो से गैंगरेप के दोषियों की रिहाई को लेकर नाराजगी और दुख जाहिर करते हुए रो पड़तीं है। वह 11 आरोपियों की रिहाई के बारे में बात कर रहीं होती है। जिन्होंने 2002 के गुजरात दंगों के दौरान बिलकिस बानो के साथ बलात्कार किया था। जिसके बाद अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट बताया है।

Narottam Mishra ने कहा- बीजेपी शासित राज्यों में ही गला फाड़कर चिल्लाते हैं

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शबाना आजमी‌, नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट है जो सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में हुई घटनाओं पर ही हल्ला मचाते हैं। जबकि कांग्रेस शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर मौन रहते हैं। अब ऐसे लोगों की पोल खुल चुकी हैं।

Narottam Mishra
Narottam Mishra

आगे कहा कि आप खुद देख लें, कन्हैया लाल की हत्या पर किसी ने कुछ नहीं बोला। वहीं अभी हमारी बेटी को झारखंड में जिंदा जला दिया गया था, तब भी शबाना आजमी ने कुछ नहीं बोला। ये लोग फिर गला- फाड़कर चिल्लाते हैं अपनी घटिया मानसिकता का परिचय देते हैं। इन्हें कैसे सभ्य और धर्मनिरपेक्ष कहा जा सकता है।

SHABANA AZMI
SHABANA AZMI

बता दें कि शबाना आजमी ने एक टीवी चैनल पर कहा था कि इतने बड़े अपराध के बावजूद आरोपियों को रिहा कर देना और फिर उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत करना शर्मनाक है। मैं तो उन दोषियों कि रिहाई हैरान हूं। ऐसा कहते ही शबाना आजमी रो पड़तीं हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here