Asia Cup 2022 से बांग्लादेश को बाहर करने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने किया ‘नागिन डांस’, ऐसे लिया निदहास ट्रॉफी का बदला

Asia Cup 2022: वर्ष 2018 में भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच निदहास ट्रॉफी खेली जा रही थी। आखिरी लीग मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच था। जीतने वाली टीम फाइनल में भारत से भिड़ने वाली थी।

0
204
Asia Cup 2022
Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 में ग्रुप बी के आखिरी मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को दो विकेट से हराकर सुपर फोर में जगह बना ली। सीरीज का 5वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दासुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंका राष्ट्रीय क्रिकेट टीम और शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। बांग्लादेश की टीम ग्रुप स्टेज में ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। इस रोमांचक मुकाबले में मिली जीत के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने जमकर नागिन डांस किया।

https://twitter.com/irahulchitti/status/1565398432147050496

Asia Cup 2022: बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भी किया था नागिन डांस

बता दें कि वर्ष 2018 में भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच निदहास ट्रॉफी खेली जा रही थी। आखिरी लीग मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच था। जीतने वाली टीम फाइनल में भारत से भिड़ने वाली थी। बांग्लादेश ने यह मैच जीता और मेजबान श्रीलंका को बाहर कर दिया। इसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को दिखा-दिखा कर नागिन डांस किया। लेकिन एशिया कप में बंगलादेश को हराकर श्रीलंकाई टीम ने इसी का बदला ले लिया है। हालांकि, निदहास ट्रॉफी के फाइनल में दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में कमाल की बल्लेबाजी कर भारत को मैच जिता दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here