Asia Cup 2022: भारत और हांगकांग के बीच आज होगा मुकाबला, टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव

0
281
Team India
Team India

Asia Cup 2022: आज एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का दूसरा मुकाबला हांगकांग के साथ होने वाला है। यह मैच भी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जहां भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हुआ था। इसके लिए टीम इंडिया और टीम हांगकांग पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि पिछले मैच की तरह ही इस बार भी मुकाबले में भारत का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

Team Hongkong
Team Hongkong

Asia Cup 2022: टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव

आशंका जताई जा रही है कि टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव कर सकता है। अब तक भारत और हांगकांग के बीच कोई टी20 इंटरनेशनल मुकाबला नहीं हुआ है। हालांकि दोनों टीमों के बीच दो वनडे मुकाबला देखने को मिला है जिनमें भारत ने जीत अपने नाम दर्ज की है।

Team India
Team India

Asia Cup 2022: अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

दुबई क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया था। अब उम्मीद यहां तेज गेंदबाजों को अच्छा बाउंस मिलेगा। पिछले कुछ मैचों में यहां रात में औंस नहीं गिर रही है, जिससे दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को भी ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

Team India
Team India

Asia Cup 2022: यहां फ्री में देख सकते हैं मैच

आपको बता दें, यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। डीडी फ्री डिश में इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए इस सीरीज के मैच देख सकते हैं। इसी के साथ आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं।

Asia Cup 2022: पॉसिबल प्लेइंग इलेवन

Team India: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार।

India Vs Hongkong
India Vs Hongkong

Team Hongkong: निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, यास्मिन मुर्तजा, किनचित शाह, स्कॉट मैक्किनी, हारून अरशद, एजाज खान, जीशान अली, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद घाजनफार।

संबंधित खबरें:

IND vs PAK: एशिया कप में हार के बाद भी पाकिस्तान के इस बॉलर की क्यों हो रही चर्चा? सोशल मीडिया पर लोग कर…

India Vs Pakistan मैच से पहले ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी; पल में ‘वक्त और जजबात’ दोनों बदलेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here