Spanish Football league: स्‍पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बार्सिलोना का शानदार प्रदर्शन, वल्‍लाडोलिड को 4-0 से हराया

Spanish Football league: इस दौरान रियाल मैड्रिड के खिलाड़ी करीम बेंजेमा ने 2 गोल दागे।मैच के 88वें मिनट पर पहला गोल और फिर इंजुरी टाइम के दौरान दूसरा गोल करके रियाल मैड्रिड को एस्‍पेनयोल पर 3-1 से जीत दिलाई।

0
189
Spanish Football league
Spanish Football league

Spanish Football league: स्‍पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बार्सिलोना के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। रॉबर्ट लेवांडोवस्‍की के 2 गोल की मदद से बार्सिलोना ने स्‍पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा का खिताब अपने नाम किया।बार्सिलोना की टीम ने जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए वल्‍लाडोलिड की टीम को 4-0 से करारी शिकस्‍त दी। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने अपने जोश और जज्‍बे का प्रदर्शन किया।मौजूदा चैंपियन रियाल मैड्रिड का दारोमदार करीम बेंजेमा पर टिका है। मैच के आखिरी मिनट तक दर्शकों में जबरदस्‍त उत्‍साह बना रहा।

Spanish Football la lega news hindi.
Spanish Football la lega.

Spanish Football league: करीम बेंजेमा ने 2 गोल दागे

spanish 3
Spanish Football league.

इस दौरान रियाल मैड्रिड के खिलाड़ी करीम बेंजेमा ने 2 गोल दागे।मैच के 88वें मिनट पर पहला गोल और फिर इंजुरी टाइम के दौरान दूसरा गोल करके रियाल मैड्रिड को एस्‍पेनयोल पर 3-1 से जीत दिलाई।वहीं दूसरी तरफ फ्रांसीसी फुटबॉल लीग के एक मैच में अधिकतर समय पिछड़ने के बावजूद मोनाको से 1-1 से ड्रा खेला। रेफरी ने वीडियो समीक्षा के बाद पीएसजी को पेनल्‍टी दी।जिसे गोल में बदलने के लिए नेमार ने गलती नहीं की। ऐसे में मोनाको को 20वें मिनट में बढ़त लेने के बावजूद अंक बांटने पड़े।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here