FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज, जानिए कहां और कब देख सकेंगे यह मैच…

0
189
FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज
FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज

FIFA World Cup: इस बार फीफा विश्व कप का आयोजन कतर में किया गया है। फुटबॉल का महाकुंभ कहा जाने वाला यह वर्ल्ड कप अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। इसके साथ ही इसके फैंस में भी उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। इस टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइल का मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच होगा। तो आइए जानते हैं कि इस मुकाबले को कहां और कब देख सकते हैं…

FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला
FIFA World Cup: अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का पहला मुकाबला

FIFA World Cup: भारतीय समयानुसार देर रात 12:30 शुरू होगा मैच

दरअसल, फीफा विश्व का पहला सेमीफाइनल आज अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच खेला जाने वाला है। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार हैं। एक तरफ जहां मेसी की अगुवाई में अर्जेंटीना की टीम इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में पहुंचना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर क्रोएशिया की टीम लगातार दूसरी बार विश्व कप के फाइनल में अपना जगह पक्का करना चाहेगी। आपको बता दें कि इन दोनों टीमों के बीच यह सेमीफाइनल का मुकाबला भारतीय समयानुसार आज देर रात 12:30 से लुसैल स्टेडियम में शुरू होगा। वहीं, इस विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल फ्रांस और मोरक्को के बीच 14 दिसंबर को खेला जाएगा।

यहां आप देख सकेंगे सेमीफाइनल का मैच
मालूम हो कि अर्जेंटीना की टीम इस सेमीफाइनल में नीदरलैंड की टीम को हराकर पहुंची है। वहीं क्रोएशिया की टीम ब्राजील को क्वार्टर फाइनल में हराकर इस सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है। अब अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच फीफा विश्व कप का पहला सेमीफाइनल खेला जाने वाला है। अब बात आती है इस सेमीफाइनल को देखने की। तो भारतीय फैंस इस मुकाबले को जियो सिनेमा पर लाइव देख सकते हैं। मालूम हो कि फीफा विश्व कप 2022 का जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस मुकाबले को स्पोर्ट्स 18 और स्पोर्ट्स 18 एचडी चैनल पर भी देख सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः

ग्रीन जोन में है Bitcoin, जानें अन्य क्रिप्टोकरेंसी में कितना आया उतार-चढ़ाव…

India China Border Clash: संसद में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, “9 दिसंबर को चीन ने घुसपैठ की कोशिश की लेकिन…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here