MP Viral Video: अवैध चालान वसूलने पर ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई! वीडियो हो रहा वायरल

0
136
Viral Video
Viral Video

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में अवैध जुर्माना, चालान को लेकर ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की सार्वजनिक रूप से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग किस तरह ट्रैफिक पुलिस अधिकारी की अवैध चालान और जुर्माने का आरोप लगाते हुए पिटाई कर रहे हैं। वहीं वीडियो में लोगों द्वारी कर्मचारी की बाल खींचने और चप्पल मारते हुए भी देखा जा सकता है।

MP Viral Video: ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा घटना का विरोध किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का मानना है कि कर्मचारी के साथ इस तरह मारपीट करना एक गंभीर अपराध है लेकिन अन्य यूजर्स ने लिखा कि ऑन ड्यूटी पद का दुरुपयोग करना और जनता को परेशान करना भी तो उतना ही गंभीर अपराध है।

MP Viral Video
MP Viral Video

इसके पहले दिल्ली यातायात पुलिस के एक अधिकारी के साथ भी सार्वजनिक रूप से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना राष्ट्रीय राजधानी के संगम विहार इलाके की थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि वास्तव में घटना का कारण क्या था, लेकिन जिस महिला ने पुलिस वाले को थप्पड़ मारा और मारपीट की, उसने यातायात अधिकारी पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here