Bihar News: ‘बाथरूम से आ रहे हैं…’, पटना रेलवे स्टेशन पर दिखा अजीबोगरीब साइनबोर्ड; हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

इन पर आमतौर पर खिड़की बंद है जैसा वाक्य लिखा होता है, लेकिन पटना स्टेशन पर टिकट ऑपरेटर का बाथरूम से आ रहे हैं लिखना काफी अजीब और फनी हो गया।

0
207
Bihar News: 'बाथरूम से आ रहे हैं'…पटना रेलवे स्टेशन पर दिखा अजीबोगरीब साइनबोर्ड, हंसी नहीं रोक पा रहे लोग
Bihar News: 'बाथरूम से आ रहे हैं'…पटना रेलवे स्टेशन पर दिखा अजीबोगरीब साइनबोर्ड, हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

Bihar News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाते। बिहार के पटना जंक्शन का ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो स्टेशन के टिकट काउंटर का है।

दरअसल, टिकट काउंटर की खिड़की बंद है और उसका कारण बड़ा ही विचित्र बताया गया। टिकट ऑपरेटर ने काउंटर के साइनबोर्ड पर लिखा है कि “बाथरूम से आ रहे हैं”। टिकट ऑपरेटर के ये अजीबोगरीब साइनबोर्ड को देख अब लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस साइनबोर्ड को देखकर खूब ठहाके लगा रहे हैं।

Bihar News: साइनबोर्ड पर लिखने का अंदाज है अनोखा

वायरल वीडियो में अधिकारी ने यात्रियों को सूचना देने के लिए हाथ से लिखे साइनबोर्ड का इस्तेमाल किया है। अक्सर आपने ऐसे साइनबोर्ड देखे होंगे। इन पर आमतौर पर खिड़की बंद है जैसा वाक्य लिखा होता है, लेकिन पटना स्टेशन पर टिकट ऑपरेटर का बाथरूम से आ रहे हैं लिखना काफी अजीब और फनी हो गया। लोग इस फनी नोट को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Bihar News: वीडियो पर यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को हिमांशु नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है और हंसते हुए दो इमोजी के साथ लिखा है कि, “पटना जंक्शन”। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 135K से अधिक बार देखा जा चुका है और 700 से अधिक बार शेयर भी किया गया है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने साइनबोर्ड का जमकर मजाक उड़ाया।

वहीं, कुछ ने टिकट ऑपरेटर की ईमानदारी की तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा कि इतनी ईमानदारी भी ठीक नहीं। एक अन्य ने लिखा कि, “बिहारी रॉक्स।” तीसरे यूजर ने लिखा है कि, “सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारियों में से एक।” एक यूजर ने इस पर तंज कसते हुए लिखा कि “कितने “तेजस्वी” लोग हैं।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “हमारे बिहार में ऐसे ही होता है।” वहीं, एक ने इसे “Nature Call” की संज्ञा दी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here