‘पापा की परी आपस में लड़ी…’,जमकर चले लात-घूसे, देखें Viral Video

वीडियो वायरल होने के बाद मामला कैलारस थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

0
159
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मध्य प्रदेश के मुरैना (Morena) के कैलार जिले में एक कोचिंग सेंटर के बाहर दो लड़कियों को लड़ते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी अनुसार मामूली बहस के बाद विवाद इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि बात हाथापाई पर पहुंच जाती है। अब दोनों छात्राओं के बीच हुई मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: लड़ाई का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां हिसंक हो जाती है और एक-दूसरे के बाल खींचने लगती हैं, लात मारती हैं, थप्पड़ मारती हैं और एक-दूसरे का गला भी घोंटती हैं। यह सब तब तक चलता है जब तक उनके साथी लड़ाई रोकने के लिए हस्तक्षेप नहीं करते और उन्हें एक-दूसरे से दूर खींचकर दूर नहीं कर देते।

Viral Video
Viral Video

झगड़े का कारण अभी पता नहीं लग पाया है, लेकिन यह बताया गया है कि लड़ाई एक छोटी सी बात पर बढ़ गई और आसपास के लोगों के लिए तमाशा बन गई। वीडियो वायरल होने के बाद मामला कैलारस थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इसी तरह की एक और घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां 3 स्कूली लड़कियों को एक-दूसरे के बाल पकड़ते और खींचते हुए देखा गया था। वीडियो कथित तौर पर यूपी के कानपुर का बताया गया था। वीडियो डीपीएस कानपुर का बताया जा रहा है और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि स्कूल के अधिकारियों ने इस मामले पर कोई कार्रवाई की है या नहीं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here