Viral Video: शादी की रस्म बन गई जंग का मैदान! दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

0
171
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी की तरह- तरह की वीडियो सामने आती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। लोग इस वीडियो को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंच पर खड़े होकर एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई होने लगती है।

Viral Video: शादी का मंच कुश्ती का अखाड़ा बन गया

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने शादी के मंच को कुश्ती के अखाड़े जैसा बना दिया है। शादी में जब दूल्हा मिठाई नहीं खाता तो दुल्हन को गुस्सा आता है और अगले ही पल दोनों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है। शादी का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक नवविवाहित जोड़ा जयमाला के दौरान एक दूसरे को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंसी के ठहाके लग रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा पहले दुल्हन को मिठाई खिलाता है और दुल्हन खाने से मना कर देती है। फिर पास में खड़े लोगों ने दुल्हन को मिठाई खाने के लिए कहा, फिर दुल्हा बुरी तरह से मिठाई खिला देता है। दुल्हन रोते हुए मिठाई खाती है। लेकिन अब दुल्हन की बारी थी और वह भी दूल्हे को मिठाई खिलाने लगी, लेकिन दूल्हे ने खाने से मना कर दिया। वह फोटो खिचवाने में व्यस्त रहता है फिर दुल्हन अपना बदला लेती है, दूल्हे को जबरदस्ती मिठाई खिलाती है और उसके मुंह में मिठाई रगड़ देती है। इससे दु्ल्हे को गुस्सा आ जाता है और वह फिर दुल्हन को थप्पड़ मारता है। लेकिन दुल्हन कैसे पीछे रह सकती है वह भी पलटकर उसे थप्पड़ मारती है। इसे देखते ही मंच युद्ध का अखाड़ा बन जाता है। दोनों एक दूसरे को पीटने लगते हैं।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूजर वीडियो पर कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट

यूजर्स इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शादी का सीजन चल रहा है, फोटोशूट पर ज्यादा फोकस न करें, नहीं तो महंगा पड़ सकता है। वीडियो को पाकिस्तानी लेखक तारिक फ़तेह ने शेयर किया था। हालांकि यह एक भारतीय शादी का वीडियो है, लेकिन वीडियो पर कई कमेंट्स आ चुके हैं। वीडियो में दूल्हे को लड़ते देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here